Conway, Patel included in 15-member NZ squad for WTC final-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 5, 2021 5:28 pm
Location
Advertisement

डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए न्यूजीलैंड की 15 सदस्यीय टीम घोषित

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 जून 2021 12:29 PM (IST)
डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए न्यूजीलैंड की 15 सदस्यीय टीम घोषित
साउथम्पटन। अपने डेब्यू टेस्ट में दोहरा शतक लगाने वाले सलामी बल्लेबाज डेवन कॉन्वे और बाएं हाथ के स्पिनर एजाज पटेल के अलावा चोटिल खिलाड़ी केन विलियमसन और बीजे वाटलिंग को भारत के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए न्यूजीलैंड की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। उनके अलावा, इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में कीवी टीम का हिस्सा रहे डग ब्रेसवैल, जैकब डफी, डेरिल मिशेल, रचिन रवींद्र और मिशेल सेंटनर को टीम से बाहर कर दिया गया है।

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, " मिशेल (सेंटनर) और डेरिल (मिशेल) को लेकर कुछ कठिन फैसले हुए हैं, जो वर्तमान में हमारे पास टेस्ट टीम में जगह के लिए प्रतिस्पर्धा के हकदार हैं। हमने एजबेस्टन (जहां उन्होंने चार विकेट लिए) में शानदार प्रदर्शन वाले स्पिनर एजाज के साथ गए और हमें विश्वास है कि वह एजेस बाउल (हैम्पशायर बाउल) में एक फैक्टर हो सकते हैं।"

कप्तान विलियमसन अपनी बाईं कोहनी में चोट के कारण एजबेस्टन में खेले गए दूसरे टेस्ट में नहीं खेले थे जबकि विकेटकीपर-बल्लेबाज वाटलिंग पीठ की चोट के कारण मैच से बाहर हो गए थे।

स्टीड ने कहा, " केन (विलियमसन) और बीजे (वाटलिंग) को निश्चित रूप से इस सप्ताह आराम करने और रिहेबिलिटेशन से फायदा हुआ है हम उम्मीद करते हैं कि वे फिट और फाइनल के लिए उपलब्ध होंगे।"

डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए न्यूजीलैंड की 15 सदस्यीय टीम :

केन विलियमसन (कप्तान), टॉम ब्लंडल, ट्रेंट बाउल्ट, डेवन कॉन्वे, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, मैट हेनरी, काइल जैमिसन, टॉम लाथम, हेनरी निकोल्स, एजाज पटेल, टिम साउदी, रॉस टेलर, नील वेगनर, बीजे वाटलिंग (विकेटकीपर), विल यंग। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement