Cincinnati Open : Serena Williams falls to Petra Kvitova in second round-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 20, 2018 2:14 pm
Location
Advertisement

सिनसिनाटी ओपन : दूसरे दौर में पेट्रा क्वितोवा से हारीं सेरेना विलियम्स

khaskhabar.com : बुधवार, 15 अगस्त 2018 1:36 PM (IST)
सिनसिनाटी ओपन : दूसरे दौर में पेट्रा क्वितोवा से हारीं सेरेना विलियम्स
सिनसिनाटी (अमेरिका)। पूर्व वल्र्ड नम्बर-1 सेरेना विलियम्स को सिनसिनाटी ओपन के दूसरे दौर में निराशा हाथ लगी। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर में चेक गणराज्य की पेट्रा क्वितोवा ने सेरेना को मात देकर बाहर किया। दिग्गज खिलाड़ी क्वितोवा ने अमेरिका की स्टार सेरेना को 6-3, 2-6, 6-3 से मात देकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया है। सेरेना ने कहा कि वे लंबे समय से ब्रेक के बाद अभी शुरुआत कर रही हैं।

अपने करियर में 23 ग्रैंडस्लैम जीतने वाली सेरेना ने कहा कि मैं अब भी शुरुआत कर रही हूं। मैंने अभी कड़ी मेहनत करनी शुरू की है और आशा है कि मैं और भी मैच जीतना शुरू करूंगी। बेलारूस की विक्टोरिया अजारेंका ने स्पेन की कार्ला सुआरेज को हराकर दूसरे दौर में जगह बना ली है। अजारेंका ने दो घंटे 30 मिनट तक चले मुकाबले में सुआरेज को 6-7 (5), 6-2, 6-4 से मात दी।

दूसरे दौर में अजारेंका का सामना छठी सीड फ्रांस की कैोलिन गार्सिया से होगा। इससे पहले, यूक्रेन की लेसिया टीसुरेंको ने अमेरिका की डेनिएली कोलिंस को 6-9, 6-2 से हराकर दूसरे दौर में जगह बनाई जहां अब उनके सामने मौजूदा चैम्पियन स्पेन की गरबाइन मुृगुरूजा की चुनौती होगी। अन्य मुकाबलों में, इस्तोनिया की एनीट कोंटाविट ने चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्राइकोवा को 6-3 6-0 से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया।

खिताब के प्रबल दावेदार ये दो सितारे पहले ही दौर से बाहर

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement