Chris Gayle and Lasith Malinga find no takers in Hundred draft league-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 12, 2019 2:43 am
Location
Advertisement

गेल-मलिंगा सहित इन स्टार्स का इस लीग में नहीं होगा जलवा क्योंकि...

khaskhabar.com : सोमवार, 21 अक्टूबर 2019 12:04 PM (IST)
गेल-मलिंगा सहित इन स्टार्स का इस लीग में नहीं होगा जलवा क्योंकि...
लंदन। क्रिस गेल और लसिथ मलिंगा को टी20 प्रारूप के बड़े खिलाडिय़ों में गिना जाता है, लेकिन नई लीग द हंड्रेड के पहले सीजन के प्लेयर ड्राफ्ट में इन दोनों दिग्गजों को खरीददार नहीं मिले। इतना ही नहीं, लीग के पहले राउंड के प्लेयर ड्राफ्ट में टी20 की मौजूदा रैंकिंग में पहले स्थान पर कब्जा जमाए हुए पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम को भी कोई भी टीम खरीदने को राजी नहीं हुई। दिग्गजों के तिरस्कार की यह सूची यहीं खत्म नहीं होती।

इसमें क्विंटन डी कॉक, केरन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो और तमीम इकबाल जैसे खिलाडिय़ों के नाम भी हैं। आईसीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, गेल और मलिंगा ने अपनी बेस प्राइस 125000 पाउंड रखी थी। मिशेल स्टार्क, डेविड वार्नर और कागिसो रबादा ने भी इतनी ही बेस प्राइस रखी थी। ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गजों- स्टार्क और स्मिथ को वेल्स फायर ने खरीदा।

वार्नर को साउथर्न ब्रेव ने। स्मिथ ने ट्वीट किया, अगले साल होने वाले दे हंड्रेड में वेल्स फायर का हिस्सा बनकर खुश हूं। अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान को सबसे पहले खरीदा गया। वे ट्रेंट रॉकेट्स की तरफ से खेलेंगे। इस टीम में राशिद के साथ इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जोए रूट होंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement