Champions League : Manchester United beat Juventus by 2-1-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 16, 2018 3:29 am
Location
Advertisement

चैंपियंस लीग : मैनचेस्टर युनाइटेड ने जुवेंतस को दी 2-1 से शिकस्त

khaskhabar.com : गुरुवार, 08 नवम्बर 2018 6:01 PM (IST)
चैंपियंस लीग : मैनचेस्टर युनाइटेड ने जुवेंतस को दी 2-1 से शिकस्त
तुरिन (इटली)। इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने बु़धवार देर रात यहां यूरोपीय चैंपियंस लीग के एक कड़े मुकाबले में जुवेंतस को 2-1 से शिकस्त दी। जुवेंतस के घरेलू मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में मेहमान टीम ने अंतिम पांच मिनट में दो गोल दागकर अप्रत्याशित जीत हासिल की। समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, इस हार के बावजूद जुवेंतस ग्रुप-एच में चार मैचों के बाद नौ अंकों के साथ शीर्ष पर काबिज है जबकि युनाइटेड सात अंकों के साथ दूसरे स्थान पर मौजूद है।

मैच के पहले हाफ में दोनों टीमों ने शानदार खेल दिखाया। मेजबान टीम ने बेहतरीन आक्रमण किए तो वहीं युनाइटेड के डिफेंस ने भी संयम से खेलते हुए गोल नहीं होने दिया। जुवेंतस ने दूसरे हाफ की दमदार शुरुआत की और पांच मिनट के अंदर ही पाउलो डिबाला ने 20 गज की दूरी से गोल करने का शानदार प्रयास किया लेकिन गेंद क्रॉस बार से लगकर बाहर चली गई।

मैच के 65वें मिनट में करिश्माई फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने वॉली पर शानदार गोल करते हुए जुवेंतस को बढ़त दिला दी। युनाइटेड ने वापसी की कोशिश जारी रखी और 86वें मिनट में जुआना माटा ने बॉक्स के पास मिली फ्री-किक पर लोग करके अपनी टीम को बराबरी पर ला खड़ा किया। इसके तीन मिनट बाद, एश्ले यंग की फ्री-किक पर एलेक्स सैंड्रो के ऑन गोल के कारण जुवेंतस को हार झेलनी पड़ी।

मैनचेस्टर सिटी ने शाख्तार को 6-0 से हराया


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement