Chamida Vaas resigns as Sri Lankan bowling coach -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 28, 2021 10:05 am
Location
Advertisement

चामिडा वास ने श्रीलंका के गेंदबाजी कोच पद से दिया इस्तीफा

khaskhabar.com : मंगलवार, 23 फ़रवरी 2021 1:21 PM (IST)
चामिडा वास ने श्रीलंका के गेंदबाजी कोच पद से दिया इस्तीफा
कोलंबो| श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज चामिंडा वास ने श्रीलंका के गेंदबाजी कोच नियुक्त होने के महज तीन दिन बाद ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने बयान जारी कर इसकी पुष्टि की। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, वास को आने वाले वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का तेज गेंदबाजी कोच बनाया गया था। लेकिन टीम के वेस्टइंडीज रवाना होने से ठीक पहले ही उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। एसएलसी के बयान के अनुसार, वास ने साथ ही बोर्ड को यह भी बताया है कि वह विंडीज दौरे में सहायक स्टाफ के तौर पर भी नहीं जा पाएंगे।

एसएलसी ने बयान जारी कर कहा, "वास का इस्तीफा श्रीलंका टीम के वेस्टइंडीज रवाना होने से ठीक पहले आया है। यह काफी दुखद है कि जब पूरी दुनिया कोरोना महामारी के कारण आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रही है, ऐसे में वास अपने निजी वित्तीय लाभ के कारण गैर-जिम्मेदाराना रवैया अपना रहे हैं।"

निजी कारणों के चलते अपने पद से इस्तीफा दे चुके डेविड साकेर के बाद वास को नया तेज गेंदबाजी कोच चुना गया था। श्रीलंका को विंडीज के साथ तीन टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलने हैं। इस सीरीज की शुरूआत तीन मार्च को होगी। सभी मुकाबले एंटीगा में दर्शकों के बिना खेले जाएंगे।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement