CAC member Madan Lal says 2 new selectors will be appointed by end of New Zealand tour-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 31, 2020 6:42 pm
Location
Advertisement

CAC सदस्य मदनलाल ने बताया, इस दिन तक हो सकती है प्रसाद-खोड़ा की जगह चयनकर्ताओं की नियुक्ति

khaskhabar.com : सोमवार, 17 फ़रवरी 2020 5:49 PM (IST)
CAC सदस्य मदनलाल ने बताया, इस दिन तक हो सकती है प्रसाद-खोड़ा की जगह चयनकर्ताओं की नियुक्ति
नई दिल्ली। नवनियुक्त क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) के सदस्य मदनलाल का मानना है कि मार्च के पहले सप्ताह तक भारत को नए चयनकर्ता मिल जाएंगे। मदनलाल, आरपी सिंह और सुलक्षणा नाइक की नई सीएसी के जिम्मे मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद और गगन खोड़ा की जगह दो नए चयनकर्ताओं की भर्ती करने की जिम्मेदारी है। मदनलाल ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि नए चयनकर्ताओं के नाम का ऐलान करने के लिए कोई तारीख तय नहीं है लेकिन फिर भी एक या दो मार्च तक इन नामों की घोषणा हो सकती है।

उन्होंने कहा कि हमारे पास सूची आ गई है, हम अब उम्मीदवारों को छांटेंगे। हम तीनों बैठकर देखेंगे और फिर फैसला लेंगे कि अंतिम राउंड के इंटरव्यू के लिए किसे बुलाया जाए। भारतीय टीम के न्यूजीलैंड से आने से पहले एक या दो मार्च तक हम नए चयनकर्ताओं के नाम बता देंगे।

हमें इसे जल्दी खत्म करना है क्योंकि चयनकर्ताओं को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम का चयन करना है जो 12 मार्च से शुरू होगी। उनसे जब पूछा गया कि क्या सीएसी के तीनों सदस्यों ने बैठक की है तो मदनलाल ने कहा कि उन्हें अभी सिर्फ उम्मीदवारों के नाम मिले हैं और अभी तक कोई बैठक नहीं हुई है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement