Bumrah action makes it difficult for his back to hold up, feels Akhtar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 30, 2020 5:37 am
Location
Advertisement

गेंदबाजी एक्शन के कारण बुमराह के लिए सभी प्रारूपों में खेलना मुश्किल : अख्तर

khaskhabar.com : रविवार, 09 अगस्त 2020 12:05 PM (IST)
गेंदबाजी एक्शन के कारण बुमराह के लिए सभी प्रारूपों में खेलना मुश्किल : अख्तर
नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना है कि अपनी गेंदबाजी एक्शन के कारण भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के लिए सभी प्रारूपों में खेलने के लिए खुद को उपलब्ध रखना मुश्किल होगा। अख्तर ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा के साथ उनके यूट्यूब शो 'आकाशवाणी' में कहा, " बुमराह के पास एक मुश्किल एक्शन है। वह सभी प्रारूपों में नहीं खेल सकते हैं।"

उन्होंने कहा, " यह उनकी बहादुरी है कि उन्होंने टेस्ट मैचों में अपना कौशल दिखाया। वह बहुत मेहनती लड़का है और बहुत फोकस्ड है। वह जानते हैं कि वह कहां जाना चाहता है। लेकिन क्या उनकी पीठ उनका समर्थन करेगी। तब तक जब उनकी पीठ पर इतना भार होगा।"

अख्तर ने आगे कहा, " मैं उनके मैच देख रहा था इससे पहले कि वह टूट गया। मैं अपने दोस्तों से कह रहा था कि वह टूट जाएगा। उन्होंने (दोस्तों) मुझे बताया कि यह सिर्फ 4-5 कदम रन-अप था। मैंने उन्हें बताया कि यह कदमों का सवाल नहीं है, बल्कि डिलीवरी स्ट्राइड के दौरान लोडिंग के बारे में है, उनकी पीठ इतने अधिक समय तक टिक नहीं पाएगी।"

उन्होंने कहा, "एक झपकी आ जाएगी और वह हो गई। मुझे लगता है कि एक दो टेस्ट मैचों के बाद वह टूट गया। उसे बहुत सावधान रहना होगा और उनके कप्तान को भी क्योंकि आपको ऐसी बहुत कम प्रतिभाएं मिलती हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement