Brisbane Heat signs four-year deal with Khawaja-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 4:39 pm
Location
Advertisement

ब्रिस्बेन हीट ने ख्वाजा के साथ चार साल का करार किया

khaskhabar.com : बुधवार, 29 जून 2022 4:06 PM (IST)
ब्रिस्बेन हीट ने ख्वाजा के साथ चार साल का करार किया
ब्रिस्बेन| बिग बैश लीग (बीबीएल) की टीम ब्रिस्बेन हीट ने बुधवार को चार साल के अनुबंध पर बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा के साथ करार किया है। ख्वाजा ने इससे पहले फरवरी में सिडनी थंडर से बाहर निकलने की घोषणा की थी क्योंकि वह ब्रिस्बेन में अपने परिवार के करीब रहना चाहते थे।

ख्वाजा 1,818 रन और 129.85 की स्ट्राइक-रेट के साथ सिडनी थंडर के सर्वकालिक प्रमुख रन-स्कोरर हैं। ख्वाजा ने कुल मिलाकर टी20 करियर में 107 मैच खेलने के रिकॉर्ड में से 59 बीबीएल मैच खेले हैं, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के लिए नौ टी20 अंतरराष्ट्रीय और पाकिस्तान, इंग्लैंड और इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने की अवधि शामिल है।

वह बीबीएल-12 सीजन से पहले हीट के लिए घोषित 11वें खिलाड़ी हैं।

ख्वाजा, वर्तमान में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच के पहले दिन की तैयारी के लिए गाले में तैयारी कर रहे हैं। ख्वाजा ने कहा कि ब्रिस्बेन हीट के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने का उनका निर्णय बाद में आया था।

उन्होंने ब्रिस्बेनहिट को बताया, "मैंने हमेशा सोचा था कि मैं एक थंडर खिलाड़ी के रूप में खेलूंगा, लेकिन बदलाव भी जरूरी है क्योंकि इससे पता चलता है की चीजें कैसे बदलती हैं। मुझे पता है कि मैं अपने परिवार और घरेलू दर्शकों के सामने खेलूंगा, जब मैं गाबा या मेट्रिकॉन स्टेडियम में रहूंगा। मुझे थंडर और थंडर नेशन पसंद है, लेकिन साथ ही, यह एक बदलाव है। जो सही समय पर आता है।"

उन्होंने कहा, मुझे बीबीएल में खेलना पसंद है और अब मैं आने वाले वर्षों के लिए ब्रिस्बेन हीट के साथ हूं, मैं बहुत उत्साहित हूं।"

क्वींसलैंड क्रिकेट और ब्रिस्बेन हीट के सीईओ टेरी स्वेन्सन ने कहा कि ख्वाजा के हस्ताक्षर से ब्रिस्बेन के प्रशंसक बहुत आश्वस्त महसूस करेंगे।

हीट ने अब तक 11 खिलाड़ियों को टीम में ले लिया है, जिसमें आगामी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ड्राफ्ट से तीन विदेशी खिलाड़ियों सहित सात और अनुबंधों को पूरा किया जाना है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement