Brian Lara said - Strike the rotate and bothers Bumrah-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:15 am
Location
Advertisement

स्ट्राइक रोटेट कर बुमराह को परेशान करता : ब्रायन लारा

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 मई 2019 4:24 PM (IST)
स्ट्राइक रोटेट कर बुमराह को परेशान करता : ब्रायन लारा
नई दिल्ली। दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने कहा है कि वह अगर वनडे में मौजूदा नंबर-1 गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के खिलाफ बल्लेबाजी करते तो स्ट्राइक रोटेट कर उन्हें परेशान करते।

लारा ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि वह बुमराह के खिलाफ अटैक नहीं करते बल्कि एक-एक रन लेकर बुमराह को परेशान करते। लारा ने कहा कि वह भारतीय गेंदबाज को अपने खिलाफ जमने का मौका नहीं देते।

लारा ने कहा, "पहली बात, अगर मैं उन्हें खेल रहा होता। मैं स्ट्राइकर बदलना चाहता (हंसते हुए)। वह बेहतरीन गेंदबाज हैं और ऐसे हैं जिनका एक्शन थोड़ा अजीब सा है। बल्लेबाजों को उन पर निगाहें रखनी होती हैं और मैं होता तो मैं स्ट्राइक रोटट कर उन पर दबाव बनाता। वनडे में आपके पास सिंगल लेने के बहुत मौके होते हैं।"

उन्होंने कहा, "अतीत में आपने देखा होगा कि बल्लेबाज मुथैया मुरलीधरन और सुनील नरेन जैसे खिलाड़ियों पर रनों के लिए जाते थे। यह काफी मुश्किल होता है और बुमराह के खिलाफ करना मुश्किल है। मैं बल्लेबाजों से कहता कि उनके ओवर में छह सिंगल लो। वह भारत के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं और शायद इसके बाद आप कुछ और एरिया में उनके खिलाफ रन बनाने के बारे में सोच सकते हो।"

उन्होंने कहा, "मैं काउंटर अटैक पर विश्वास नहीं करता, इस तरह के गेंदबाज के खिलाफ यह अच्छा विचार नहीं होता। उनका एक दिन बुरा हो सकता है और बल्लेबाज इसका फायदा उठा सकते हैं।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement