Bowling to Lewis, Pooran helped me improve: Hayden Walsh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:03 am
Location
Advertisement

लुइस, पूरन को गेंदबाजी करने से मदद मिली : हेडन वॉल्श

khaskhabar.com : मंगलवार, 10 दिसम्बर 2019 12:22 PM (IST)
लुइस, पूरन को गेंदबाजी करने से मदद मिली : हेडन वॉल्श
तिरुवनंतपुरम। वेस्टइंडीज के लेग स्पिनर हेडन वॉल्श ने कहा है कि वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी खुद की पहचान बनाने आए हैं। उन्होंने यह साफ किया कि विंडीज के महान तेज गेंदबाज कर्टनी वॉल्श उनके पिता नहीं हैं। वॉल्श ने साथ ही कहा कि एविन लुइस और निकोलस पूरन जैसे बल्लेबाजों को नेट्स में गेंदबाजी करने से उन्हें मदद मिली।

वॉल्स ने रविवार को भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मैच के बाद कहा, "कर्टनी वॉल्श मेरे पिता नहीं हैं।"

उन्होंने कहा, "मैं कनाडा टी-20 में खेल रहा था और किसी ने मुझे कर्टनी वॉल्श बुलाया। इसलिए मैं साफ कर देना चाहता हूं कि मेरे पिता कर्टनी वॉल्श नहीं हैं। लेकिन अब सभी को पता चल जाएगा कि मैं कौन हूं और मेरे पिता कौन हैं।"

भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 में वॉल्श ने दो विकेट अपने नाम किए। इनमें अर्धशतक जमाने वाले शिवम दुबे और श्रेयस अय्यर के विकेट शामिल हैं।

दुबे जब तेजी से रन बना रहे थे तब वॉल्श ने उनकी रनगति पर ब्रेक लगाया था। उन्होंने कहा कि लुइस और पूरन को गेंदबाजी करने से उन्हें काफी फायदा पहुंचा है।

उन्होंने कहा, "मैंने नेट्स में लुइस और पूरन को काफी गेंदबाजी करता हूं। दुबे को गेंदबाजी करने को लेकर मैं आश्वस्त था।"

उन्होंने कहा, "मेरे लिए यह उतार-चढ़ाव भरा सफर रहा है। आप देख सकते हैं कि मैं अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपने पैर जमाने के लिए काफी मेहनत कर रहा हूं। मैं वह यहां रहकर अच्छा करना चाहता हूं। मैं इस समय बेहद खुश हूं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement