Bolt may stay out of the Test series against England-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 15, 2021 5:04 am
Location
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर रह सकते हैं बोल्ट

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 मई 2021 10:28 AM (IST)
इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर रह सकते हैं बोल्ट
ऑकलैंड| न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर रह सकते हैं। बोल्ट आईपीएल में खेलने के लिए भारत में थे और इस टूर्नामेंट के बीच में ही स्थगित होने के बाद वह इंग्लैंड के बजाए स्वदेश लौट गए।

न्यूजीलैंड ने बयान जारी कर पुष्टि की कि बोल्ट इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर रह सकते हैं, लेकिन वह 18 जून से साउथम्पटन में भारत के खिलाफ होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में उपलब्ध हो सकते हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने बयान जारी कर कहा, "तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट अपने घर पहुंचे हैं जिससे वह अपने परिवार से मिल सकें। लेकिन वह जून में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के पहले टीम से जुड़ जाएंगे।"

बोल्ट आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे थे।

बयान ने इस बात की भी पुष्टि की कि आईपीएल में शामिल कीवी टेस्ट टीम के अन्य सदस्य भारत से 11 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे।

बयान में कहा, "आईपीएल में शामिल कीवी टेस्ट टीम के अन्य सदस्य भारत से 11 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। केन विलियम्सन, काइल जैमिसन और मिशेल सेंटनर तथा फीजियो टॉमी सिमसेक इंग्लैंड रवाना होने तक नई दिल्ली में मिनी बायो बबल में रहेंगे।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement