Bengaluru Bulls player Rohit Kumar is ready for pro kabaddi league-5-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:35 pm
Location
Advertisement

‘जीवन के सभी बुरे हादसों को भूल करना चाहता हूं बेस्ट प्रदर्शन’

khaskhabar.com : मंगलवार, 30 मई 2017 12:14 PM (IST)
‘जीवन के सभी बुरे हादसों को भूल करना चाहता हूं बेस्ट प्रदर्शन’
नई दिल्ली। अपनी पत्नी के आत्महत्या मामले को लेकर विवादों में रहे कबड्डी खिलाड़ी रोहित कुमार को इस साल प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में बेंगलुरू बुल्स की टीम की जर्सी में देखा जाएगा। रोहित का कहना है कि वह अपने जीवन के सभी बुरे हादसों को भूलकर बेंगलुरू द्वारा जताए गए विश्वास पर खरा उतरने की तैयारी कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि रोहित इस सीजन में सबसे महंगे बिकने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं।

उन्हें बेंगलुरू ने 81 लाख रुपए में खरीदकर टीम में शामिल किया। कबड्डी लीग के पांचवें सीजन में सबसे महंग बिकने वाले खिलाड़ी नितिन तोमर रहे। उन्हें इस सीजन में नजर आने वाली नई टीम उत्तर प्रदेश ने 93 लाख रुपए में खरीदा। हरियाणा के निजामपुर गांव में जन्मे 27 वर्षीय रोहित को पिछले साल उनकी पत्नी ललिता के आत्महत्या मामले में गिरफ्तार किया गया था। ललिता ने रोहित और अपने ससुराल वालों पर उत्पीडऩ का आरोप लगाया था।

रोहित ने आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में कहा, मैं आगामी सीजन पर ध्यान दे रहा हूं। मैं आगे बढऩे और अपना सर्वश्रेष्ठ देने पर विश्वास रखता हूं। मैंने बहुत कड़ा प्रशिक्षण लिया है। मैं एक अच्छा रेडर हूं और अपनी टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने में विश्वास रखता हूं। अपने जीवन में रोहित ने वह हासिल किया है, जिसका कोई कबड्डी खिलाड़ी सपना देख सकता है।

प्रो-कबड्डी लीग के तीसरे सीजन में पटना पाइरेट्स के लिए खेलने वाले रोहित, अनूप कुमार के बाद अपने पदार्पण सीजन में सबसे मूल्यवान खिलाड़ी का पुरस्कार जीतने वाले पहले खिलाड़ी बने। सीजन-5 की नीलामी में दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी होने के बारे में रोहित ने कहा कि वह इस खेल के विकास को देखकर खुश हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement