Ben Stokes likes batting of virat kohli and steven smith, read full interview Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 9:49 pm
Location
Advertisement

हरफनमौला बेन स्टोक्स को पसंद है इन दो की बल्लेबाजी, पढ़ें इंटरव्यू

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 मई 2019 12:04 PM (IST)
हरफनमौला बेन स्टोक्स को पसंद है इन दो की बल्लेबाजी, पढ़ें इंटरव्यू
स्टोक्स ने कहा कि इंग्लैंड की सफलता का कारण उसका एक ईकाई के तौर पर अच्छा प्रदर्शन करना है। स्टोक्स ने कहा कि हमारे अच्छे प्रदर्शन का एक कारण यह है कि हम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं करते हैं। अलग-अलग खिलाडिय़ों ने अलग-अलग समय अच्छा किया है चाहे गेंद से हो या बल्ले से। आपके पास मोइन अली है जो हमारे लिए एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। वे निचले क्रम में बल्ले से भी अच्छा करते हैं और उनके 10 ओवर काफी किफायती रहते हैं।

निचले क्रम में उन जैसा खिलाड़ी होना शानदार है। स्टोक्स ने कहा, हमारे पासे जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टॉ, कप्तान इयोन मोर्गन और जोस बटलर हैं जो मैदान पर जाकर शानदार पारी खेल सकते हैं। हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो रडार के अंदर रहते हैं लेकिन लगातार अच्छा कर रहे हैं। एक खिलाड़ी निश्चित तौर पर हमारे लिए अहम है वो हैं कप्तान मोर्गन क्योंकि वे शानदार कप्तान हैं और जब लय में आते हैं तो लगातार रन करते हैं।

बटलर और जोए रूट बेहतरीन खिलाड़ी हैं, लेकिन मुझे लगता है कि सबसे अहम मोर्गन हैं। 2017 में पब के बाहर हुए विवाद के कारण स्टोक्स की काफी किरकीरी हुई थी लेकिन स्टोक्स का मानना है कि एक खिलाड़ी को असफलताओं और सफलताओं पर हावी नहीं होने देना चाहिए। इस हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, मैं मानता हूं कि हर कोई निरंतर अच्छा प्रदर्शन करना चाहता है। हर कोई मैदान पर जाकर अपना सर्वश्रेष्ठ करना चाहता है, लेकिन कई बार ऐसा होता है नहीं तो आपको उसे भूल जाना चाहिए। वहीं अगर आप अच्छा करते हो तो आप उसके साथ हमेशा जी नहीं सकते।

ये भी पढ़ें - केन विलियमसन का जीत के साथ आगाज, बने छठे कप्तान, देखें...

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement