BCCI advertises for GM - Game Development post, wants sports admin experience-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 9:22 pm
Location
Advertisement

BCCI ने महाप्रबंधक-खेल विकास के पद के लिए निकाले विज्ञापन

khaskhabar.com : शनिवार, 25 जुलाई 2020 08:51 AM (IST)
BCCI ने महाप्रबंधक-खेल विकास के पद के लिए निकाले विज्ञापन
नई दिल्ली। महाप्रबंधक (क्रिकेट संचालन) के पद से सबा करीम को हटने के लिए कहने के एक दिन बाद ही भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने महाप्रबंधक-खेल विकास के पद के के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। यह पद मुंबई में बीसीसीआई के मुख्यालय के लिए होगा। विज्ञापन के अनुसार, बीसीसीआई के विजन और रणनीति पर वितरित करने के लिए मुख्य कार्यकारी अधिकारी का समर्थन करना। क्रिकेट संचालन विभाग को रणनीतिक दिशा दें। सभी क्रिकेट से संबंधित मामलों पर स्थिति पत्र विकसित करें। विभाग की रणनीतिक और परिचालन योजनाओं को लागू करें।

खेल विकास के महाप्रबंधक, मैच खेलने के नियमों, पिच और आउटफील्ड सहित स्थलों के अलावा घरेलू मैचों के दौरा कार्यक्रम को निर्धारित करने और निगरानी के लिए जिम्मेदार होगा।

क्रिकेट मैच के लिए मैच अधिकारियों (अंपायरों और रेफरी) का चयन और नियुक्ति मैच अधिकारियों को परिचालन सहायता के वितरण की निगरानी करें।

पात्रता मानदंडों के अनुसार, स्नातक योग्यता-स्नातक की डिग्री या समकक्ष व्यावसायिक योग्यता, आवेदक की उम्र 55 वर्ष से कम होना चाहिए, उन्हें खेल प्रशासन-क्रिकेट टूर्नामेंट प्रबंधन में 10 वर्षों का अनुभव होना चाहिए।

आवदेन जमा करने की अंतिम तिथि सात अगस्त है। आवेदनों की छंटनी के बाद उम्मीदवारों को निजी साक्षात्कार के लिए मुंबई बुलाया जाएगा या वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए उनका साक्षात्कार किया जाएगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement