Barcelona won Joan Gamper Trophy to beat Boca Juniors-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 16, 2019 12:31 am
Location
Advertisement

बोका जूनियर्स को हराकर बार्सिलोना ने जीती जोआन गैम्पर ट्रॉफी

khaskhabar.com : गुरुवार, 16 अगस्त 2018 5:10 PM (IST)
बोका जूनियर्स को हराकर बार्सिलोना ने जीती जोआन गैम्पर ट्रॉफी
बार्सिलोना। स्पेनिश फुटबॉल क्लब एफसी बार्सिलोना ने अर्जेंटीना के दिग्गज क्लब बोका जूनियर्स को यहां कैम्प नोऊ स्टेडियम में 3-0 से हराकर जोआन गैम्पर ट्रॉफी पर कब्जा किया। बार्सिलोना के मुख्य कोच एर्नेस्तो वेल्वेद्रे ने बुधवार को खेले गए मुकाबले के लिए अपनी टीम में इस सीजन के शुरुआत में खरीदे गए अर्टूरो विडाल और मैल्कम को भी शामिल किया।

बार्सिलोना ने मैच की दमदार शुरुआत की और 18वें मिनट में फॉरवर्ड खिलाड़ी मैल्कम ने गोल करके मेजबान टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। कप्तान लियोनल मेसी ने 39वें मिनट में अपनी टीम के लिए दूसरा गोल दागा। दूसरे हाफ में भी बार्सिलोना ने अपने दमदार प्रदर्शन को जारी रखा और 67वें मिनट में राफिना अल्कांत्रा ने गोल करके 3-0 से अपनी टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। बार्सिलोना ने लगातार छठी बार इस ट्रॉफी पर कब्जा करने में सफलता पाई है।

मैनचेस्टर सिटी मिडफील्डर केविन के घुटने में चोट

मैनचेस्टर।
इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर सिटी के मिडफील्डर केविन डे ब्रूने क्लब के साथ प्रशिक्षण के दौरान चोटिल हो गए। उन्हें घुटने में चोट आई है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, सिटी ने कहा कि 27 वर्षीय केविन की चोट कितनी गंभीर है, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। केविन 2016 में घुटने की चोट के कारण ही सिटी के लिए 12 मैचों में नहीं खेल पाए थे।

उन्हें एवर्टन के खिलाफ ईएफएल कप के सेमीफाइनल मैच में चोट लगी थी। इंग्लिश प्रीमियर लीग में आर्सेनल के खिलाफ 2-0 से मिली जीत के साथ शुरुआत करने वाले मैनचेस्टर सिटी क्लब का अगला मुकाबला रविवार को हडर्सफील्ड क्लब से होगा।
क्रोएशियाई गोलकीपर सुबासिक ने लिया संन्यास

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement