Barcelona football club striker Luis Suarez talks about champions league quarter final possibility-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:53 pm
Location
Advertisement

बार्सिलोना के स्ट्राइकर सुआरेज ने कहा, इतिहास बनाना है तो...

khaskhabar.com : शनिवार, 18 फ़रवरी 2017 6:56 PM (IST)
बार्सिलोना के स्ट्राइकर सुआरेज ने कहा, इतिहास बनाना है तो...
बार्सिलोना। स्पेन के फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के खिलाड़ी लुइस सुआरेज का कहना है कि क्लब ने चैम्पियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लक्ष्य से अभी हार नहीं मानी है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, लीग के प्री-क्वार्टर फाइनल के पहले चरण के मुकाबले में पेरिस सेंट जर्मेन क्लब ने बार्सिलोना को 4-0 से मात दी थी, वहीं दूसरे चरण का मुकाबला आठ मार्च को कैम्प नाउ स्टेडियम में होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि पहले चरण में 4-0 से हारने वाली कोई भी टीम दूसरे चरण के मुकाबले में जीत हासिल कर पाने में असक्षम रही है।

ऐसे में बार्सिलोना का लीग के क्वार्टर फाइनल में पहुंचना असंभव सा माना जा रहा है। उरुग्वे के स्ट्राइकर सुआरेज ने कहा, अगर हमें इतिहास बनाना है, तो हमें इस चरण में जीत हासिल करनी होगी। हम विश्व की बेहतरीन टीमों में से एक हैं। यह एक टीम है, जो इस स्थिति को बदल सकती है। उल्लेखनीय है कि बार्सिलोना ने यूरोपियन और चैम्पियंस लीग को पांच-पांच बार जीता है।

इसके साथ ही पिछले नौ बार से लगातार चैम्पियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में पहुंची है। सुआरेज ने कहा कि ऐसी स्थिति में हारना बेहद ही निराशाजनक होगा। दूसरे चरण में जीतकर लीग के क्वार्टर फाइनल में पहुंचना बेहद मुश्किल है, लेकिन यह एक बेहतरीन चुनौती है।

स्पेनिश लीग : ग्रानाडा ने बेतिस को 4-1 से हराया

[# घुटनों के बल चले धोनी, बेटी जीवा से हुए परास्त, वीडियो वायरल]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement