Australian Open : Maria Sharapova and Angelique Kerber lose-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:09 am
Location
Advertisement

ऑस्ट्रेलियन ओपन : उलटफेर की शिकार हुईं शारापोवा और केर्बर

khaskhabar.com : रविवार, 20 जनवरी 2019 2:59 PM (IST)
ऑस्ट्रेलियन ओपन : उलटफेर की शिकार हुईं शारापोवा और केर्बर
मेलबोर्न। रूस की मारिया शारापोवा और जर्मनी की एंजेलिक केर्बर को यहां साल के पहले ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के चौथे दौर में रविवार को उलटफेर का शिकार होना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया की एशले बार्टी ने एक कड़े मुकाबले में शारापोवा को 4-6, 6-1, 6-4 से मात दी, जबकि अमेरिका की डेनिले कोलिंस ने एकतरफा मुकाबले में केर्बर को सीधे सेटों में 6-0, 6-2 से पराजित किया। रॉड लेवर एरेना में खेले गए मैच में पांच बार की ग्रैंडस्लैम विजेता शारापोवा की शुरुआत बेहतरीन रही।

उन्हें पहले सेट में जीत दर्ज करने में ज्यादा दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ा। बार्टी ने दूसरे सेट में अप्रत्याशित खेल दिखाया। उन्होंने सेट में 1-1 की बराबरी के बाद अपने खेल स्तर को ऊंचा उठाया और बिना कोई गलती किए 6-1 से जीत दर्ज करते हुए मैच में दमदार वापसी की। इसके बाद अंतिम सेट में दोनों खिलाडिय़ों की बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली लेकिन शारापोवा अपनी हार टालने में कामयाब नहीं हो पाई।

यह मैच दो घंटे और 22 मिनट तक चला। दूसरी ओर, मार्गेट कोर्ट एरेना में कोलिंस ने केर्बर को मात देने के लिए केवल 56 मिनट का समय लिया। अमेरिकी खिलाड़ी ने केर्बर को पहले सेट में एक भी गेम नहीं जीतने दिया और दूसरे सेट भी जर्मन खिलाड़ी वापसी करने में कामयाब नहीं हो पाई। कोलिंस ने इस मुकाबले में दमदार प्रदर्शन करते हुए कुल 29 विनर दागे।

...जब सेरेना ने पोंछे डायना के आंसू

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement