Australian footballer Tim Cahill reaction about Virat Kohli-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:13 pm
Location
Advertisement

काहिल ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर कही यह बात

khaskhabar.com : रविवार, 23 सितम्बर 2018 11:32 AM (IST)
काहिल ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर कही यह बात
कोलकाता। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के आने वाले सीजन में जमशेदपुर एफसी से करार करने वाले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी टिम काहिल ने शनिवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तारीफ की है। काहिल भारतीय कप्तान के मैदान के अंदर और बाहर हासिल की गई उपलिब्धयों से खासे प्रभावित हैं। इंग्लिश क्लब एवरटन एफसी के लिए खेल चुके इस स्ट्राइकर ने कहा कि वे कोहली को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं।

काहिल, कोहिल को खिलाडिय़ों के लिए सबसे अच्छा उदाहरण भी मानते हैं। आईएसएल मीडिया-डे से इतर बात करते हुए काहिल ने कहा, ऑस्ट्रेलिया में, भारतीय क्रिकेट में से जो सर्वकालिक महान खिलाड़ी की गिनती की जाती है उनमें सचिन तेंदुलकर का नाम शामिल है। इसमें कोई शक नहीं है, लेकिन अब, जाहिर सी बात है विराट कोहली भी हैं क्योंकि मुझे उनका यहां तक का पहुंचने का सफर पसंद है।

उन्होंने कहा, वे काफी मेहनती, विनम्र हैं। उन्होंने काफी बलिदान दिया है। वे आगे बढऩे के लिए प्रतिबद्ध हैं। कोहली जिस तरह से भारतीय क्रिकेट को वापस दे रहे हैं वो शानदार हैं। मैं उन्हें सोशल नेटवर्क पर फॉलो करता हूं। काहिल ने अपने देश के लिए चार विश्व कप खेले हैं।

‘युवा भारतीय खिलाडिय़ों ने किया है सुधार’


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement