Australia coach McDonald picks New Zealand legend Vettori as his assistant-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 12:33 am
Location
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया ने विटोरी और बोरोवेक को सहायक कोच के रूप में चुना

khaskhabar.com : मंगलवार, 24 मई 2022 5:14 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिया ने विटोरी और बोरोवेक को सहायक कोच के रूप में चुना
सिडनी । ऑस्ट्रेलिया के नए क्रिकेट कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने न्यूजीलैंड के दिग्गज डेनियल विटोरी को सहायक कोच के रूप में चुना है। मैकडॉनल्ड ने मंगलवार को पूर्व न्यूजीलैंड कप्तान विटोरी और अत्यधिक सम्मानित ऑस्ट्रेलियाई आंद्रे बोरोवेक के नामों की घोषणा अपने नए सहायक कोच के रूप में की।

विटोरी और बोरोवेक अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के श्रीलंका दौरे से पहले अपने कार्यकाल की शुरुआत करेंगे, जिसमें दोनों ने निवर्तमान सहायक जेफ वॉन और हाल ही में पदोन्नत मैकडॉनल्ड की जगह टीम में शामिल किए गए हैं।

ट्रांस-तस्मान पड़ोसी ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड क्रिकेट और रग्बी में कड़े प्रतिद्वंद्वी हैं और विटोरी को टीम में शामिल किए जाने के बाद मैकडॉनल्ड्स के कदम से कई लोगों को आश्चर्य हो सकता है।

हालांकि, आईसीसी की एक रिपोर्ट में कहा गया, "पूर्व कीवी स्पिनर विटोरी ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मैकडॉनल्ड के साथ काम किया है, जबकि इस जोड़ी ने हाल ही में अपने कामकाजी संबंधों को मजबूत किया, जब विटोरी ने पाकिस्तान के ऐतिहासिक दौरे के व्हाइट-बॉल सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया के साथ काम किया।"

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के हवाले से मैकडॉनल्ड ने कहा, "मैंने पहले विटोरी के साथ काम किया है और उनके दृष्टिकोण, काम की नैतिकता और उनके द्वारा लाए गए तालमेल के बारे में अधिक बात नहीं कर सकता। वह टीम के लिए बहुत अधिक अच्छा करेंगे।"

विटोरी ने कहा कि वह अपनी नई भूमिका शुरू करने को लेकर उत्सुक हैं।

उन्होंने कहा, "जिस तरह से उन्होंने तैयारी, योजना और खेलने के लिए पाकिस्तान में ऑस्ट्रलियाई टीम को देखा उससे मैं वास्तव में प्रभावित हुआ।"

उन्होंने आगे कहा, "यह एक बहुत ही मजबूत टीम है, जिसमें आगे बढ़ते रहने की बहुत क्षमता है।"

बोरोवेक को मैकडॉनल्ड के साथ काम करने का भी अनुभव है, इस जोड़ी ने विक्टोरिया और मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए घरेलू स्तर पर काम किए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement