Australia beat India by 34 runs in sydney odi, Rohit Sharma century got in vain Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:24 am
Location
Advertisement

पहला वनडे : भारत जीत से नहीं कर पाया शुरुआत, रोहित का शतक गया बेकार

khaskhabar.com : शनिवार, 12 जनवरी 2019 8:06 PM (IST)
पहला वनडे : भारत जीत से नहीं कर पाया शुरुआत, रोहित का शतक गया बेकार
इससे पहले, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया को भुवनेश्वर ने अच्छी शुरुआत नहीं करने दी और तीसरे ओवर में आठ के कुल स्कोर पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच (6) को बेहतरीन इनस्विंगर पर बोल्ड कर दिया। अपने पैर जमाने की कोशिश में लगे दूसरे सलामी बल्लेबाज एलेक्स कैरी (24) 41 के कुल स्कोर पर गेंदबाजी में बदलाव कर लाए गए कुलदीप यादव की गेंद पर स्लिप में रोहित के हाथों लपके गए।

यहां से उस्मान ख्वाजा (59) और शॉन मार्श (54) ने टीम को संभाला और स्कोर 133 तक ले गए। यहीं रवींद्र जडेजा की गेंद पर ख्वाजा को पगबाधा आउट करार दे दिया गया। उन्होंने मार्श के साथ तीसरे विकेट के लिए 92 रन जोड़े। ख्वाजा ने अपनी पारी में 81 गेंदों का सामना कर छह चौके लगाए। मार्श ने पीटर हैंड्सकॉम्ब (73) के साथ चौथे विकेट के लिए 53 रनों की साझेदारी की। मार्श का विकेट भी कुलदीप के हिस्से आया। मार्श का विकेट 186 के कुल स्कोर पर गिरा।

उन्होंने अपनी पारी में 70 गेंदों का सामना किया जिन पर चार पर चौके मारे। ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले हैंड्सकॉम्ब 48वें ओवर की दूसरी गेंद पर भुवनेश्वर का दूसरा शिकार बने। उन्होंने अपनी पारी में 61 गेंदें खेलीं और छह चौकों के अलावा दो छक्के मारे। स्टोइनिस 43 गेंदों पर दो चौके और दो छक्कों की मदद से 47 रन बनाकर नाबाद रहे। भारत के लिए कुलदीप और भुवनेश्वर ने दो-दो विकेट लिए। जडेजा के हिस्से एक विकेट आया।

ये भी पढ़ें - टेस्ट सीरीज से बाहर हुए कमिंस व हैजलवुड, ये ले सकते हैं जगह

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement