Atul Vasan appointed chairman of three-member DDCA CAC-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 21, 2021 10:57 pm
Location
Advertisement

अतुल वासन तीन सदस्यीय डीडीसीए सीएसी के अध्यक्ष नियुक्त

khaskhabar.com : शुक्रवार, 04 दिसम्बर 2020 12:23 PM (IST)
अतुल वासन तीन सदस्यीय डीडीसीए सीएसी के अध्यक्ष नियुक्त
नई दिल्ली| भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अतुल वासन को दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) की क्रिकेट सलाहकार समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इस समिति में वासन के अलावा रोबिन सिंह जूनियर और भारत के लिए खेल चुके दिल्ली के ही खिलाड़ी परविंदर सिंह अवाना शामिल हैं।

डीडीसीए के नवनियुक्त अध्यक्ष रोहन जेटली द्वारा हस्ताक्षरित एक पत्र में संघ ने कहा है कि यह समिति सर्वोच्च स्तर की पारदर्शिता के लिए जिम्मेदार होगी। साथ ही यह कोरोना हालात में राष्ट्रीय राजधानी में हो रहे टूर्नामेंट्स के बारे में डीडीसीए और बीसीसीआई को अवगत कराएंगे।

यह समिति डीडीसीए की चयन समिति के गठन, कोचों, मैनेजर्स एवं सपोर्ट स्टाफ की नियुक्ति को लेकर भी रिक्मेंडेशन देगी।

बीते सप्ताह डीडीसीए ने वित्त समिति के अलावा सात और समितियों की घोषणा की थी। हालांकि आगामी घरेलू क्रिकेट सीजन को देखते हुए सबसे महत्वपूर्ण पैनल, क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) का गठन नहीं किया गया था।

लीग और टूर्नामेंट समिति की भी घोषणा नहीं की गई है। सात सदस्यीय वित्त समिति की घोषणा सोमवार को की गई थी और अब समितियों की कुल संख्या आठ हो गई है।

यह डीडीसीए के वित्तीय अनियमितताओं के इतिहास पर विचार करने वाली सबसे महत्वपूर्ण समिति है और इसके अध्यक्ष बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और डीडीसीए के पूर्व उपाध्यक्ष सीके खन्ना की पत्नी शशि खन्ना हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement