Asia Cup hockey tournament : India will take on Pakistan on sunday in dhaka-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:27 pm
Location
Advertisement

एशिया कप : पाक को लगातार तीसरी बार धूल चटाना चाहेगा भारत

khaskhabar.com : रविवार, 15 अक्टूबर 2017 12:42 PM (IST)
एशिया कप : पाक को लगातार तीसरी बार धूल चटाना चाहेगा भारत
ढाका (बांग्लादेश)। एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट में रविवार को विश्व हॉकी की दो चिर प्रतिद्वंद्वी टीमें-भारत तथा पाकिस्तान आमने-सामने होंगी। दो चिर प्रतिद्वंद्वियों के बीच होने वाले इस मैच में रोमांच भरपूर होगा, जहां दोनों टीमें हर हाल में जीत चाहेंगी। इससे पहले यह दोनों टीमें हॉकी वल्र्ड लीग सेमीफाइनल्स में लंदन में आमने-सामने हुई थीं जहां भारत ने पाकिस्तान को धूल चटाई थी।

भारतीय टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने कहा, लंदन में जो हुआ वह हमारे लिए अतीत है। हमने वहां अच्छा किया था, लेकिन उसी तरह के परिणाम के लिए हमें अपने खेल पर ध्यान देने की जरूरत है। भारत ने उस मैच में पाकिस्तान को 7-1 से मात दी थी और उसके बाद उसी टूर्नामेंट के एक और मुकाबले में 6-1 से हराया था। भारत इस समय शानदार फॉर्म में है। उसने अपने पहले मैच में जापान को 5-1 से हराया था जबकि दूसरे मैच में मेजबान बांग्लादेश को 7-0 से मात देते हुए ग्रुप-ए में शीर्ष स्थान पर कब्जा जमाया था।

भारतीय टीम के लिए इस टूर्नामेंट में सबसे अच्छी बात उसकी अग्रिम पंक्ति का बेहतरीन खेल रहा है। टीम साथ ही लगातार पेनल्टी कॉर्नर को गोल में बदलने पर काफी मेहनत कर रही है। पाकिस्तान अपने विपक्षी की इस कमजोरी से अच्छी तरह वाकिफ है और यहीं वह भारत को पस्त करने के लिए रणनीति बना रहा होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement