Ashton Agar ruled out for second Test; Holland drafted into Australia squad-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 3:36 pm
Location
Advertisement

चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हुए एश्टन एगर, होलैंड ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल

khaskhabar.com : शनिवार, 02 जुलाई 2022 4:14 PM (IST)
चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हुए एश्टन एगर, होलैंड ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल
गॉल । ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के स्पिनर एश्टन एगर श्रीलंका के खिलाफ गॉल अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में आठ जुलाई से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं होंगे। बाएं हाथ के स्पिनर जॉन होलैंड को टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल किया गया है, जबकि एगर फ्लाइट से अपने देश वापस जाएंगे।

श्रीलंका के खिलाफ शुरूआती टेस्ट के लिए एगर सीनियर स्पिनर नाथन ल्योन के साथ प्लेइंग इलेवन टीम में शामिल थे, लेकिन चोट के कारण वे टीम से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह मिशेल स्वेपसन को टीम में शामिल किया गया है।

पहले टेस्ट को ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से जीत लिया और दूसरा टेस्ट 8 जुलाई से शुरू होगा। स्वेपसन दूसरे टेस्ट में ल्योन के साथ जोड़ी बनाते हुए दिखाई दे सकते हैं। उन्होंने शुरूआती मैच में पांच विकेट झटके।

लेकिन टेस्ट कप्तान पैट कमिंस के साथ स्वेपसन का समर्थन करने के साथ, यह देखा जाना बाकी है कि दोनों में से किसे मैच के लिए मंजूरी मिलती है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने कमिंस के हवाले से कहा, स्वेपसन ने शानदार गेंदबाजी की। उनकी गेंदबाजी ने मुझे काफी प्रभावित किया है। दूसरे टेस्ट में उनका टीम में होना काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि उनकी गेंदबाजी से बल्लेबाजों पर दबाव बनता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement