Ashleigh Barty refuses to comeback after announcing shock retirement-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 16, 2022 2:42 pm
Location
Advertisement

एशले बार्टी ने संन्यास लेने के बाद वापस आने से किया इनकार

khaskhabar.com : गुरुवार, 24 मार्च 2022 5:23 PM (IST)
एशले बार्टी ने संन्यास लेने के बाद वापस आने से किया इनकार
सिडनी । तीन ग्रैंड स्लैम विजेता एशले बार्टी ने बुधवार को संन्यास की घोषणा की थी, अब इस घोषणा के बाद उन्होंने वापस आने से इनकार किया है। वापसी करने की संभावना के बारे में एक सवाल के जवाब में, 25 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई ने कहा, "ठीक है, आप कभी न नहीं करते, लेकिन यह एक लंबा सफर था।"

बार्टी ने अपने देश में जूनियर टेनिस के साथ एक भूमिका का संकेत देते हुए कहा कि युवा खिलाड़ियों के चेहरे की मुस्कान को देखकर उन्हें याद आया कि मैंने क्यों खेलना शुरू किया।

यह पूछे जाने पर कि क्या इसका मतलब है कि जूनियर टेनिस के साथ उनकी औपचारिक स्थिति होगी, बार्टी मुस्कुराई और कहा कि उनके पास अभी तक साझा करने के लिए कोई बात नहीं है।

तीन बार की ग्रैंड स्लैम विजेता ने संकेत दिया कि वह समाज और विशेष रूप से अन्य स्वदेशी आस्ट्रेलियाई लोगों कोई सेवा देने में अधिक रुचि रखेगी।

बार्टी ने मेट्रो डॉट को डॉट यूके के हवाले से कहा , "यह सिर्फ एक लक्ष्य और मेरा सपना है, जिस खेल ने मुझे इतना कुछ दिया है, उसे वापस देने में सक्षम होना चाहिए। जाहिर है कि युवा लड़कियां और जूनियर एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें मुझे वास्तव में दिलचस्पी है। उम्मीद कर रही हूं कि मैं किसी तरह से योगदान कर सकूंगी।"

महिला टेनिस नंबर 1 बार्टी ने संकेत दिया है कि वह संन्यास लेने के बाद पेशेवर रूप से एक और खेल की तरफ रुख कर सकती हैं। महिला बिग बैश में प्रतिस्पर्धा करते हुए टेनिस से पिछले ब्रेक के दौरान 25 वर्षीय ने उच्च स्तर पर क्रिकेट खेला है।

उन्होंने आगे कहा, "मैं हमेशा अलग-अलग चीजों को करने के मामले में एक एथलीट रही हूं, इसलिए हम देखेंगे कि हम क्या हैं।"

कोच क्रेग टायजर ने कहा कि वह बार्टी के फैसले से हैरान नहीं हैं। ऐश अपना काम खुद करती है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement