Ashes Series 2019 : Coach Trevor Bayliss defends Captain Joe Root-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 23, 2019 1:41 pm
Location
Advertisement

एशेज सीरीज : जोए रूट की कप्तानी को लेकर ऐसा बोले कोच ट्रेवर बेलिस

khaskhabar.com : बुधवार, 11 सितम्बर 2019 2:19 PM (IST)
एशेज सीरीज : जोए रूट की कप्तानी को लेकर ऐसा बोले कोच ट्रेवर बेलिस
लंदन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा है कि कप्तान जोए रूट एशेज में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद भी दबाव में नहीं हैं। ऑस्ट्रेलिया ने मौजूदा एशेज सीरीज में 2-1 की अजेय बढ़त ले ली है। दोनों टीमों के बीच आखिरी टेस्ट गुरुवार से शुरू होगा। इस बड़ी सीरीज में विफल होने के बाद रूट की कप्तानी पर सवाल खड़े होने लगे हैं, लेकिन कोच ने उनका बचाव किया और कहा है कि कप्तान को लेकर किसी तरह की चिंता नहीं है।

बेलिस ने कहा, उन पर किसी ने भी किसी भी तरह के सवाल नहीं उठाए हैं। रूट पर किसी तरह का दबाव नहीं है। कप्तानी के अलावा रूट की बल्लेबाजी भी टीम के लिए चिंता का विषय रही है। इस सीरीज में अभी तक उनका औसत 31 का रहा है। कप्तान की बल्ले से विफलता पर बेलिस ने कहा कि हर कोई इस दौर से गुजरता है जब वह उतने रन नहीं बना पाता जितने उसे बनाने चाहिए।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने उनके खिलाफ गेंदबाजी अच्छी की है इसलिए कुछ चीजें नहीं हो पाईं। मेरे नजरिए से वो हमारे मुख्य बल्लेबाज हैं और ऑस्ट्रेलियाई हमेशा विपक्षी टीम के कप्तान को निशाना बनाते हैं। उन्हें जब अच्छी शुरुआत मिलती है तो वे अच्छा खेलते हैं। मुझे ज्यादा कोई दिक्कत नजर नहीं आती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement