Anirban Lahiri hopes performance at The Players will lead to more success-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:52 pm
Location
Advertisement

उम्मीद है कि खिलाड़ियों के प्रदर्शन से और सफलता मिलेगी : अनिर्बान लाहिड़ी

khaskhabar.com : गुरुवार, 17 मार्च 2022 5:23 PM (IST)
उम्मीद है कि खिलाड़ियों के प्रदर्शन से और सफलता मिलेगी : अनिर्बान लाहिड़ी
मुंबई। पीजीए टूर के प्रमुख टूर्नामेंट द प्लेयर्स में अपने करियर की सबसे बड़ी सफलता के दो दिन बाद भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी ने कहा कि इस सफलता को भुलाने में काफी समय लगेगा और वह अपने दूसरे करियर के उपविजेता के निर्माण की उम्मीद कर रहे हैं। लाहिड़ी ने बुधवार शाम को एक वर्चुअल बातचीत में भारतीय मीडिया से कहा, "यह निश्चित रूप से मेरे लिए खुशी की बात है। मैं सोचता रहता हूं कि क्या हो सकता था। जाहिर है कि पीजीए टूर द्वारा आयोजित मैच में यह एक शानदार परिणाम है, लेकिन मैं जीतना चाहता था।"

उन्होंने कहा, "और मैं पीछे मुड़कर देखता हूं और सोचता हूं कि क्या हो सकता था, लेकिन मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि मैंने कैसे खेला और आगे बढ़ने के लिए बहुत सारी सकारात्मकताएं भी हैं। परिवार और दोस्तों के साथ घर पर बात करना बहुत अच्छा रहा। उनकी प्रतिक्रिया देखना बहुत अच्छा रहा।"

लाहिड़ी ने कहा, "हां, यह बहुत अच्छा है। मुझे शानदार एहसास महसूस हो रहा है। यह केवल प्रशंसा के बारे में नहीं है; मुझे अंतर दिखाई देता है, मैं कुछ लोगों की आवाज में अंतर सुनता हूं, जिनके साथ मैं बात करता हूं।"

यह पूछे जाने पर कि बदलाव कैसे आया, क्योंकि उन्होंने आयोजन के पिछले सीजनों में संघर्ष किया था और पीजीए टूर, लाहिड़ी पर अपने हालिया आउटिंग में भी, जो 2017 मेमोरियल टूर्नामेंट में उपविजेता रहे थे।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि कुछ हद तक खेल में सुधार आया है। मैं अपने खेल के सभी विभागों के साथ काम करने में काफी मेहनत कर रहा हूं, जिसमें मेरी प्रक्रियाएं शामिल हैं और वे चीजें पिछले दिनों में काम आ रही हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement