Andreas Seppi reaction about Ramkumar Ramanathan and Prajnesh Gunneswaran-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 5:38 pm
Location
Advertisement

आंद्रेस सेप्पी ने रामकुमार और प्रजनेश के बारे में कही यह बात

khaskhabar.com : रविवार, 03 फ़रवरी 2019 5:36 PM (IST)
आंद्रेस सेप्पी ने रामकुमार और प्रजनेश के बारे में कही यह बात
कोलकाता। इटली के अनुभवी टेनिस खिलाड़ी आंद्रेस सेप्पी ने शनिवार को कहा कि घास पर खेलना उन्हें पसंद है और उन्होंने इसका अच्छे से उपयोग किया है। इटली ने यहां कलकत्ता साउथ क्लब में खेले गए डेविस कप वल्र्ड ग्रुप क्वालीफायर्स में मेजबान भारत को 3-1 से हरा दिया। वल्र्ड नंबर-37 सेप्पी ने कहा, मुझे लगता है कि मैंने दो एकल मुकाबले में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया।

मैं दृढ़ था इसलिए मुझे लगता है कि मैंने घास का अच्छे से उपयोग किया। भारत ने डेविस कप वल्र्ड ग्रुप क्वालीफायर्स मुकाबले के लिए कलकत्ता साउथ क्लब के ग्रास कोर्ट को चुना, यह जानते हुए कि हाल के वर्षों में इटली ने इस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। रामकुमार और प्रजनेश के बारे में पूछे जाने पर सेप्पी ने कहा कि उनके पास क्षमता है और वे बेहतर कर सकते हैं। उन्होंने कहा, भारतीय खिलाड़ी अच्छा कर रहे हैं।

वे रैंकिंग में 100 के आस-पास हैं और इसे सुनिश्चित करने के लिए वे इसमें सुधार कर सकते हैं। विशेष रूप से, तेज ग्रास कोर्ट पर वे अच्छा कर सकते हैं। हम देखना चाहेंगे कि वे इस वर्ष कैसे करते हैं। नए प्रारूप के बारे में पूछे जाने पर सेप्पी ने कहा, मुझे हमेशा बेस्ट फाइव में खेलना पसंद था, लेकिन मेरी उम्र ढल रही है इसलिए मेरे लिए छोटे मैचों में खेलना बेहतर है। वहीं, मैटेयो बेरेटीनी ने कहा कि साल की शुरुआत में ग्रास पर खेलना उनके लिए महत्वपूर्ण था।

उन्होंने कहा, मैंने ग्रास कोर्ट पर इतना नहीं खेला। मेरे लिए हर मैच महत्वपूर्ण है। ग्रास सीजन अभी दूर है इसलिए मेरे लिए यह अच्छा अनुभव रहा। बेरेटीनी ने कहा, मुझे लगता है कि यहां का ग्रास, विंबलडन और अन्य टूर्नामेंटों से काफी अलग है। पिछले साल मैं ग्रास पर अच्छा महसूस नहीं कर रहा था। अब मुझे इस पर ध्यान केंद्रित करना होगा।

डेविस कप : कोलंबिया ने फाइनल्स में बनाई जगह

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement