Akram can get the command of PCB-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 11:13 am
Location
Advertisement

वसीम अकरम को मिल सकती है पीसीबी की कमान

khaskhabar.com : सोमवार, 09 दिसम्बर 2019 5:35 PM (IST)
वसीम अकरम को मिल सकती है पीसीबी की कमान
लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के क्रिकेट समिति के चेयरमैन बन सकते हैं।
पाकिस्तानी अखबार द न्यूज इंटरनेशनल ने बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी के हवाले से बताया कि अकरम क्रिकेट समिति के चेयरमैन का पदभार संभाल सकते हैं। अधिकारियों का मानना है कि अकरम इस पद के लिए सबसे मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं।

पीसीबी के क्रिकेट समिति के चेयरमैन पद से रविवार को वसीम खान का इस्तीफा देने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि बोर्ड के सीनियर अधिकारी अब इस पद के लिए अकरम से जल्द ही संपर्क करेंगे। अकरम वर्तमान में क्रिकेट समिति के सदस्य हैं।

अखबार ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि पीसीबी के अधिकारी अब इस बारे में अगले 15 दिनों में कोई फैसला ले सकते हैं। इस दौरान बोर्ड के अधिकारी अकरम और समिति के अन्य सदस्यों से बातचीत करेंगे। इस बारे में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले ही कोई अंतिम फैसला ले लिया जाएगा।

वसीम खान अब केवल क्रिकेट समिति के सदस्य ही होंगे। उन्होंने कहा है कि पीसीबी के क्रिकेट समिति के चेयरमैन पद के लिए पूर्व क्रिकेटर अकरम सर्वश्रेष्ठ होंगे। उन्होंने कहा “सीमिति को स्वायत्ता होनी चाहिए और इसका चेयरमैन स्वतंत्र होना चाहिए।

पीसीबी ने पिछले साल ही मोहसिन हसन खान के नेतृत्व में एक समिति का गठन किया था। इस समिति में अकरम, मिस्बाह उल हक और उरूज मुमताज बतौर सदस्य शामिल थे। मोहसिन ने इस साल जून में समिति के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था और फिर वसीम खान इसके चेयरमैन बने थे। क्रिकेट समिति देश में क्रिकेट के संबंधित सभी मामलों पर निर्णय लेने में अहम भूमिका निभाता है और यह पीसीबी चेयरमैन को अपनी सलाह भी देता है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement