Acting Chairman, 5 others resign from CSA Board-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 2, 2020 12:08 am
Location
Advertisement

कार्यवाहक अध्यक्ष, 5 अन्य ने सीएसए बोर्ड से इस्तीफा दिया

khaskhabar.com : सोमवार, 26 अक्टूबर 2020 2:38 PM (IST)
कार्यवाहक अध्यक्ष, 5 अन्य ने सीएसए बोर्ड से इस्तीफा दिया
जोहान्सबर्ग| क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) बोर्ड के कार्यवाहक अध्यक्ष सहित कम से कम छह सदस्यों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने वाले बोर्ड के सदस्यों में बेरेस्फोर्ड विलियम्स भी शामिल हैं, जिन्होंने अगस्त में क्रिस नेन्जानी की जगह ली थी। सीएसए ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर कहा, " सीएसए के कार्यवाहक अध्यक्ष बेस्फरेर्ड विलियम्स ने तत्काल प्रभाव से अपना इस्तीफा सौंप दिया है। विलियम्स ने कहा कि उन्हें क्रिकेट के प्रति गहरा लगाव है और खेल के प्रति उनके प्यार के कारण उन्होंने इस्तीफा दिया है क्योंकि यह सबसे अच्छा तरीका है जिससे वह वर्तमान में क्रिकेट की सेवा कर सकते हैं।"

विलिसम्स के अलावा डोनोवन मे, टेबोगो सिको, एंजेलो कारोलिसेन, जॉन मोगोडी और डेवन धर्मलिंगम ने भी सीएसए के बोर्ड से इस्तीफा दे दिया है।

धर्मलिंगम, जिन्होंने वित्त समिति की अध्यक्षता की और शुक्रवार को अपना इस्तीफा दे दिया, वह एकमात्र गैर-स्वतंत्र बोर्ड सदस्य हैं, जिन्होंने रविवार को पद छोड़ा है।

सीएसए ने धर्मलिंगम के हवाले से कहा, " मैं चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि आने वाले महीनों में सीएसए को शांति मिले और क्रिकेट केंद्र में बने।"

इस बीच, सदस्यों की परिषद ने रिहान रिचर्डस को सदस्यों की परिषद का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement