A spectator was injured by Rohits six, the video went viral-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 2:27 pm
Location
Advertisement

रोहित के छक्के से एक दर्शक हुई घायल, वीडियो हुआ वायरल

khaskhabar.com : बुधवार, 13 जुलाई 2022 12:36 PM (IST)
रोहित के छक्के से एक दर्शक हुई घायल, वीडियो हुआ वायरल
लंदन| इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद पहले अंतरराष्ट्रीय मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार वापसी की। साथ ही जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी ने क्रिकेट जगत में हलचल मचा दी है। हालांकि, रोहित के एक छक्के ने दर्शकों और कमेंटेटरों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया, जहां गेंद एक दर्शक को लगी और वह घायल हो गई। इस दौरान युवती को तत्काल चिकित्सा उपलब्ध कराई गई। अब वह ठीक बताई जा रही है।

शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में नाबाद 76 रनों की पारी खेली और फॉर्म में वापसी की। उन्होंने शिखर धवन के साथ 114 रनों की साझेदारी निभाई और टीम को 10 विकेट से जीत दिलाई।

शर्मा ने पांच छक्के और सात चौके लगाए, जहां टीम ने 18.4 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया।

हालांकि, पांचवें ओवर में शर्मा ने तेज गेंदबाज डेविड विली की गेंद पर एक छक्का जड़ा, जिससे गेंद एक युवती को जा लगी। इस दौरान खेल को कुछ देर के लिए रोक दिया गया। युवती को तुरंत चिकित्सा उपलब्ध कराई गई। कमेंटेटर रवि शास्त्री और पूर्व इंग्लैंड कप्तान माइकल एथरटन ने बताया था कि गेंद से किसी को चोट लगी है, लेकिन तब तक कैमरा दूसरी ओर मुड़ चुका था।

दोनों बल्लेबाजों ने मंगलवार को एक रिकॉर्ड भी बनाया, जिसमें भारतीय सलामी बल्लेबाज के रूप में 5,000 रन पूरे किए और दो दिग्गजों पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर की सूची में शामिल हो गए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement