A gold medal in the Commonwealth Games would be nice little finish: Katherine Brunt-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:10 am
Location
Advertisement

राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण जीतना टीम का अच्छा अंत होगा : ब्रंट

khaskhabar.com : शनिवार, 30 जुलाई 2022 5:32 PM (IST)
राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण जीतना टीम का अच्छा अंत होगा : ब्रंट
बर्मिघम । अनुभवी इंग्लैंड तेज गेंदबाज कैथरीन ब्रंट ने खेल से रिटायर लेने के संकेत दिए हैं। साथ ही उन्होंने कहा, मेजबान टीम 2022 राष्ट्रमंडल खेलों में महिला टी20 क्रिकेट में स्वर्ण पदक जीतती है, तो इसे एक अच्छे फिनिशर के रूप में कहा जाएगा। इंग्लैंड अपने ग्रुप बी अभियान की शुरूआत श्रीलंका के खिलाफ एजबेस्टन में करेगा और उसके बाद दक्षिण अफ्रीका (2 अगस्त) और न्यूजीलैंड (4 अगस्त) के खिलाफ मैच खेलेगी। वहीं, महिला टी20 क्रिकेट का सेमीफाइनल मैच 6 अगस्त को होगा और फाइनल 7 अगस्त को होगा, जहां विजयी टीम को पदक दिया जाएगा।

कैथरिन ने स्काई स्पोर्ट्स के माध्यम से कहा, "मुझे नहीं पता कि हम कब रिटायरमेंट लेंगे। देखते हैं कि यह टूर्नामेंट कैसा जाता है। कॉमनवेल्थ में मेरा लक्ष्य टीम को जीत दिलाना है। आगे देखते हैं कि टी20 वर्ल्ड कप में क्या होगा। मेरे लिए कॉमनवेल्थ में गोल्ड हासिल करना मेरा लक्ष्य है।"

उन्होंने आगे कहा, "हम आपसे एक वादा करते हैं कि आने वाले समय में यूनाइटेड किंगडम में महिलाओं के खेल सबसे आगे होंगे। चल रहे राष्ट्रमंडल खेलों में, इंग्लैंड की महिला क्रिकेट, हॉकी और नेटबॉल टीमें स्वर्ण पदक के लिए सामने होंगी, जबकि उनके फुटबॉल समकक्षों का सामना रविवार को वेम्बली स्टेडियम में बहुप्रतीक्षित 2022 महिला यूरो फाइनल में जर्मनी से होगा।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement