150 hockey players start practice in Maharashtra-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 29, 2020 9:11 pm
Location
Advertisement

महाराष्ट्र में 150 हॉकी खिलाड़ियों ने अभ्यास शुरू किया

khaskhabar.com : शुक्रवार, 30 अक्टूबर 2020 5:18 PM (IST)
महाराष्ट्र में 150 हॉकी खिलाड़ियों ने अभ्यास शुरू किया
मुंबई| महाराष्ट्र में करीब 150 हॉकी खिलाड़ियों ने कोविड-19 महामारी के बीच गृह मंत्रालय के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए अभ्यास शुरू कर दिया है। हॉकी इंडिया ने एक बयान में कहा कि कोरोना वायरस महामारी के कारण मैदान से दूर रहने के बाद खिलाड़ियों ने अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है और इनमें अधिकतर खिलाड़ी 17 साल से ऊपर के हैं। इन खिलाड़ियों ने हॉकी इंडिया की मानक संचालन प्रक्रिया और दिशानिर्देशों का पालन करते हुए अभ्यास शुरू कर दिया है।

हॉकी महाराष्ट्र के महासचिव मनोज भोरे ने कहा, " हमारे खिलाड़ी लंबे समय तक मैदान से बाहर रहे और इसलिए उन्हें अभ्यास करते हुए देखकर अच्छा लग रहा है।"

उन्होंने कहा, " हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि सभी खिलाड़ी और अधिकारी दिशानिदेशरें का सही तरह से पालन करें। हमें उम्मीद है कि खिलाड़ी जल्द ही अपनी फार्म हासिल कर लेंगे।"

हाकी महाराष्ट्र के अध्यक्ष हितेश जैन ने कहा, " यह महत्वपूर्ण है कि खिलाड़ी अपने खेल के साथ टच में रहे और हमें यह देखकर खुाशी हो रही है कि हमारे राज्य में खिलाड़ियों और अधिकारियों ने फिर से अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। जुलाई में पुणे के बालेवाड़ी स्टेडियम में हाकी टर्फ बिछाई गईथी, जिससे खिलाड़ियों को काफी मदद मिलेगी।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement