13 Aussie cricketers appeal to help India fight Covid-19-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:27 am
Location
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के 13 क्रिकेटरों ने कोरोना से लड़ाई में भारत की मदद करने की अपील की

khaskhabar.com : गुरुवार, 13 मई 2021 11:19 AM (IST)
ऑस्ट्रेलिया के 13 क्रिकेटरों ने कोरोना से लड़ाई में भारत की मदद करने की अपील की
सिडनी| ऑस्ट्रेलिया के पुरुष और महिला क्रिकेटर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारत की मदद के लिए सामने आए हैं और इन्होंने अपने देश के लोगों से यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया में डोनेट करने की अपील की है। यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया द्वारा ट्विटर पर एक मिनट के वीडियो पोस्ट में एलन बॉर्डर सहित कई शीर्ष ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने कहा कि भारत में स्थिति दिल को दुखाने वाली है और इस कठिन समय में हम सभी को एक होना होगा।

बॉर्डर के अलावा पैट कमिंस, ब्रेट ली, एलेक्स ब्लैकवेल, जोश हेजलवुड, मिशेल स्टार्क, माइक हसी, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, एलिसे पेरी, एलिसा हेली, मेग लेनिंग और रेचल हेन्स शामिल हैं।

इन 13 क्रिकेटरों ने कहा, "भारत में हर सेकेंड कोरोना के चार नए मामले सामने आ रहे हैं। वहां पर्याप्त ऑक्सीजन मौजूद नहीं हैं। इस महामारी का यह सबसे कठिन समय है।"

उन्होंने कहा, "ऐसे कठिन समय में हमें साथ रहना है। हम यूनिसेफ के द्वारा अपना समर्थन दे रहे हैं। उनकी टीम अभी ग्राउंड पर है और जरूरतमंदों तक आपातकालीन सामान पहुंचा रही है।"

क्रिकेटरों ने कहा, "कोई भी सबकुछ नहीं कर सकता है लेकिन सभी लोग थोड़ा बहुत कर सकते हैं। हमारे साथ इस लिंक को क्लिक करके जुड़ें क्योंकि फिलहाल भारत को हमारी जरूरत है। यूनिसेफ डॉट ओआरजी डॉट एयू पर जाकर डोनेट करें।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement