Zero Tolerance Against Corruption Governments Mantra: Information and Public Relations Minister-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 21, 2019 10:25 pm
Location
Advertisement

भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेन्स है सरकार: सूचना एवं जनसम्पर्क मंत्री

khaskhabar.com : शुक्रवार, 04 जनवरी 2019 11:07 PM (IST)
भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेन्स है सरकार: सूचना एवं जनसम्पर्क मंत्री
अजमेर। सूचना एवं जनसम्पर्क मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि हम जनता के ट्रस्टी है। आमजन को राहत पहुंचाना हमारा प्रथम कर्तव्य है। भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेन्स सरकार का मूल मंत्र है। हम सब मिलकर आमजन के लिए काम करेंगे और इसमें किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि विकास योजना का लाभ प्रत्येक गरीब तक पहुंचे।

सूचना एवं जनसम्पर्क मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने शुक्रवार को अजमेर कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में राज्य सरकार का मूल उद्देश्य प्रत्येक गरीब और पीड़ित व्यक्ति को राहत पहुंचाना है। इस कार्य में किसी तरह की कोताही और भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जो अफसर अच्छा काम करेंगे सरकार उनकी पीठ थपथपाएगी।

उन्होंने जलदाय, ग्रामीण विकास, चिकित्सा, रसद, सहकारिता, महिला एवं बाल विकास के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे अपनी-अपनी विभागीय योजनाएं आमजन तक पहुंचाने तथा गरीब तबके को लाभ पहुंचाने के लिए कार्ययोजना एक सप्ताह में तैयार करें। उन्हाेंने कहा कि जिला कलक्टर प्रत्येक विभाग की कार्ययोजना संबंधी बैठक लेंगे, तत्पश्चात वे स्वयं योजना की प्रगति देखेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement