zahar Khurani gang, including the woman, arrested 4-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 16, 2018 3:28 am
Location
Advertisement

युवती सहित जहर खुरानी गिरोह के 4 गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 07 नवम्बर 2018 10:26 AM (IST)
युवती सहित जहर खुरानी गिरोह के 4 गिरफ्तार
मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस ने जहर खुरानी गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इस गरोह में एक युवती भी शामिल है, जो लोगों को रिझाती थी और अन्य तीन सदस्य नशीला पदार्थ खिलाकर लोगों को लूट लेते थे।
मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र की पुलिस ने इस गिरोह में शामिल रहे मनोज कुमार, नरेश, रियाज सैफी और संगीता वर्मा को नशे की गोलियों सहित गिरफ्तार किया है।

एसपी (सिटी) अंकित मित्तल ने बताया कि कटघर पुलिस ने नया रोडवेज बस स्टैंड से चोरी के आधार कार्ड, एक पर्स, नशे की 104 गोलिया, और नगद 2450 रुपयों के साथ इन्हें गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इस गैंग का मुख्यत: काम रोडवेज एवं रेलवे स्टेशन से सवारियों के साथ बैठकर उनको बहला फुसलाकर खाने के पदार्थो जैसे चाय, क्रीम वाले बिस्किट से नशे की गोलिया मिलाकर उन्हें पिला देते हैं और बेहोश हो जाने पर उनका सारा कीमती सामान चोरी कर भाग जाते थे। इस गिरोह का खुलासा किए जाने पर एसएसपी जे.रवींद्र गौण ने पुलिस टीम की सराहना की है।

इस जहर खुरानी गिरोह के चार सदस्यों की गिरफ्तारी करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक कटघर अजीत कुमार, उपनिरीक्षक दिनेश कुमार शर्मा, उपनिरीक्षक पवन कुमार शर्मा, नीरज कुमार, दीपक कुमार और रीना सागर रहीं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement