Youth shot himself after schoolgirls murder in Etah-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:57 pm
Location
Advertisement

छात्रा की हत्या के बाद युवक ने खुद को गोली मारी

khaskhabar.com : बुधवार, 05 जुलाई 2017 6:50 PM (IST)
छात्रा की हत्या के बाद युवक ने खुद को गोली मारी
एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के अलीगंज थाना क्षेत्र के युवक ने स्कूल जाती नाबालिग छात्रा को गोली मारकर खुद को भी गोली मार ली। घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इलाज के लिए आगरा ले जाते समय छात्रा की भी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अलीगंज थाना क्षेत्र के डाकबंगला निवासी श्वेता (17) आरडी इंटर कॉलेज में 11वीं की छात्रा थी। बुधवार सुबह वह स्कूल जा रही थी। वह अभी एलटीसीफार्म हाउस के समीप पहुंची ही थी कि पीछे से कैल्ठा गांव निवासी योगेश (20) तमंचा लेकर उसके पास आया। जहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई। इससे पहले लोग कुछ समझते योगेश ने अचानक तमंचे से श्वेता को गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मार ली।

हादसे से इलाके में दहशत फैल गई। राहगीरों ने पुलिस और परिजनों को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिस और परिजनों को दोनों घायल अवस्थ मिले, जिन्हें अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने योगेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल श्वेता को आगरा के लिए रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई।

पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मौके से वारदात में प्रयुक्त तमंचा और खोखा कारतूस बरामद कर लिया है।

एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने कहा, "वारदात के पीछे प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। स्कूल जा रही छात्रा को रोक कर कुछ बात करने के बाद युवक ने उसको गोली मारकर खुद को भी गोली मार ली, जिसमें दोनों की मौत हो गई। मामले की जांच की जा रही है।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement