Youth held for posing as Hindu, abducting minor girl-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 25, 2022 6:21 pm
Location
Advertisement

खुद को हिंदू बताकर नाबालिग लड़की को अगवा करने वाला युवक गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 05 जनवरी 2022 11:53 AM (IST)
खुद को हिंदू बताकर नाबालिग लड़की को अगवा करने वाला युवक गिरफ्तार
कासगंज। उत्तर प्रदेश में कासगंज पुलिस ने कथित रूप से एक नाबालिग लड़की को खुद को हिंदू लड़का बताकर झांसा देने और बाद में धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर करने वाले एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कासगंज के अमनपुर मोहल्ले में 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 साल की नाबालिग को एक मुस्लिम युवक ने अगवा कर लिया। जिसके बाद लड़की के परिजनों ने उसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई।

मुस्लिम व्यक्ति ने लड़की को बरगलाने के लिए राजू नाम का प्रयोग किया और जब वह स्कूल जा रही थी तो उसका अपहरण कर लिया।

बाद में, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें एक काले रंग के बुर्का में एक लड़की ने 'राजू' के लिए अपना प्यार कबूल किया।

वीडियो में नाबालिग लड़की ने कहा कि वह पिछले सात सालों से 'राजू' के साथ रिश्ते में थी और उन्होंने एक-दूसरे पर भरोसा किया। वीडियो में ये कहती हुई लड़की दिख रही है, "राजू मुझे मेरे माता-पिता से ज्यादा प्यार करता है। हम शादी करना चाहते हैं। मुझे उससे शादी करने में कोई दिक्कत नहीं है।"

कासगंज के पुलिस अधीक्षक (एसपी) रोहन प्रमोद बोत्रे ने शिकायत मिलने के बाद मामले को संज्ञान में लिया और 24 घंटे के अंदर दोनों को बरामद कर लिया।

एसपी ने बताया कि नाबालिग लड़की के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मुस्लिम युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement