Youth climbed mobile tower in Jaipur, police fired-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 4, 2020 8:06 pm
Location
Advertisement

जयपुर में मोबाइल टॉवर पर चढ़ा युवक, दो युवकों ने उतारा, पुलिस कमिश्नर ने किया सम्मानित

khaskhabar.com : मंगलवार, 27 अक्टूबर 2020 5:10 PM (IST)
जयपुर में मोबाइल टॉवर पर चढ़ा युवक, दो युवकों ने उतारा, पुलिस कमिश्नर ने किया सम्मानित
जयपुर। महेश नगर इलाके में मंगलवार सुबह मोबाइल टॉवर पर एक युवक के चढ़ जाने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले ही दो युवकों ने मानसिक कमजोर युवक को टॉवर से नीचे उतार लिया। पुलिस कमिश्नर ने दोनों युवकों को साहसिक कार्य करने के लिए सम्मानित किया है।

पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्वत ने बताया कि गोपालपुरा बाईपास पर रिलाइंस कंपनी के लगे मोबाइल टॉवर पर सुबह करीब 9 बजे एक युवक चढ़ गया। ऊंचा पर चढक़र उसने हंगामा मचाना शुरू कर दिया, टॉवर पर चढ़े युवक को देखकर लोगों में सनसनी फैल गई। जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

इससे पहले ही वहां पर से जा रहे नगेन्द्र सिंह शेखावत व भागचन्द महावर ने मोबाइल टॉवर पर चढ़े युवक को काफी मशक्कत के बाद नीचे उतारा। सुरक्षित युवक को नीचे उतार लेने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। पुलिस का कहना है कि मोबाइल टॉवर पर चढऩे वाला युवक कचरा बीनने का काम करता है।

वह मानसिक रूप से कमजोर है और नशे की हालत में वह टॉवर पर चढ़ गया था, जिसके बाद उतरने का प्रयास किया, लेकिन उतर नहीं सकने के कारण शोर मचाने लगा। पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने दोनों युवकों को साहसिक कार्य करने पर धन्यवाद दिया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

गाडिय़ों का ऑयल बेचने वाले नगेन्द्र सिंह शेखावत और पेंटिंग का काम करने वाले भागचन्द महावर को सम्मान स्वरूप 500 रुपए नकद व माला पहनाकर सम्मानित किया गया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement