Your faith, our efforts, will make history Rajasthan - Chief Minister Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 10:33 pm
Location
Advertisement

आपका विश्वास, हमारा प्रयास, इतिहास रचेगा राजस्थान-मुख्यमंत्री

khaskhabar.com : सोमवार, 06 अगस्त 2018 8:10 PM (IST)
आपका विश्वास, हमारा प्रयास, इतिहास रचेगा राजस्थान-मुख्यमंत्री
मेवाड़ भील कोर का गठन
मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने मेवाड़ भील कोर के गठन की घोषणा की थी। इस पर अमल करते हुए 623 पदों पर भर्ती जारी है। महाराणा प्रताप बटालियन की तरह ही मेवाड़ भील कोर बटालियन का गठन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 21 करोड़ रूपये की लागत से भीखाभाई कैनाल-11 को 2019 तक पूरा करा दिया जाएगा।


उन्होंने 99 करोड़ 17 लाख रुपये की लागत से बनने वाले चिखली में माही नदी पर हाई लेवल ब्रिज, 4 करोड़ 49 लाख लागत के कालूसेडा एनिकट, 3 करोड़ 50 लाख लागत के झौंथरी कन्या छात्रावास का शिलान्यास किया। उन्होंने 2 करोड़ लागत के पंचकुण्डी एनिकट, 4 करोड़ 74 लाख लागत के पीठ-सीमलवाड़ा पेयजल पुर्नगठन योजना, 9 करोड़ की लागत से बनने वाले आईटीआई भवन का शिलान्यास भी किया।

सीएम राजे जनसभा के बाद क्षेत्र के लोगों से मुलाकात करने उनके बीच गईं और लोगों से रूबरू बात की। उन्होंने इस मौके पर ऋण माफी प्रमाण पत्र, 6 छात्राओं को स्कूटी, राजश्री योजना से लाभान्वित को चैक, प्रमाण पत्र, पात्र महिलाओं को उज्जवला गैस कनेक्षन वितरित किए एवं लाभार्थियों से संवाद भी किया। मुख्यमंत्री ने पाण्डाल स्थल पर आदिवासी समाज के साधु संतों का शाॅल ओढ़ाकर एवं श्रीफल भेंट कर सम्मान किया एवं आशीर्वाद लिया। इस मौके पर आदिवासी लोक भजन गायकों ने प्रस्तुति दी।

ये भी पढ़ें - लकवे के मरीज यहां से जाते है ठीक होके

2/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement