Young man kidnapped for 10 lakh trapped in honey trap, four accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 1, 2022 8:07 am
Location
Advertisement

हनी ट्रैप में फंसा 10 लाख के लिए युवक को किया अगवा, चार आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 06 मई 2022 07:02 AM (IST)
हनी ट्रैप में फंसा 10 लाख के लिए युवक को किया अगवा, चार आरोपी गिरफ्तार
झालावाड़ । हनी ट्रैप में फंसा युवक को 10 लाख की फिरौती के लिए अगवा करने की घटना सामने आई है। युवक के पिता ओर साथ गए लोगों ने 3 लाख में राजीनामा कर 40 हजार रुपये देकर युवक को छुड़ा लिया। मगर बाकी 2.60 लाख रुपयों की मांग की धमकियों से परेशान होकर अंततः थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। बकानी थाना पुलिस ने मामले में तीव्र कार्रवाई कर रिपोर्ट दर्ज होने के 24 घंटे में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनसे अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

झालावाड़ एसपी मोनिका सेन ने बताया कि 3 मई को पीड़ित फूलचंद लोधा निवासी गांव देवरी थाना रटलाई व एक अन्य थाना बकानी पहुंचे और एक रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें बताया कि 26 अप्रैल की सुबह उसके मोबाइल पर एक महिला का कॉल आया और उसने शाम को रटलाई में पेट्रोल पंप के सामने मिलने बुलाया। शाम को वह बाइक से पेट्रोल पंप पहुंचा, जहां मिली महिला कब्बु बाई निवासी खैरदन्ता उसे साथ लेकर रामनिवास गांव की ओर ले गई। उस महिला ने खेत में रजामंदी से शारीरिक संबंध बनाए। बाद में वह उस महिला को रटलाई छोड़कर घर आ गया।
4 दिन बाद 29 अप्रैल को महिला ने दोबारा कॉल किया और उसे बकानी बुलाया। मना करने पर रेप का केस दर्ज कराने की धमकी देने लगी। शाम को वह बकानी बाईपास पहुंचा तो वह महिला उसे अपने साथ करल गांव की तरफ ले गई और दो बीयर मंगाई। बीयर पीने के बाद उसने 3 आदमियों को बुलाया। जिन्होंने उसे पकड़ लिया और परिवार वालों से 10 लाख रुपए मंगवाने को कहा। तीनों में से एक व्यक्ति ने उसके फोन से अपने जानकार अमरलाल लोधा के मार्फत पिता से बात की और ₹10 लाख लाने के लिए कहा और उसे बिंदा खेड़ा के जंगल में ले गए। अमर लाल उसके पिता नारायण लाल व गांव के ही रामप्रसाद को लेकर जंगल में आया और मध्यस्था कर 3 लाख में सौदा कर 40 हजार रुपये तीनों बदमाशों को दिला दिए। पैसे देकर वो अपने गांव आ गए। तबसे बदमाश अलग-अलग नंबरों से कॉल कर बाकी रुपयों के लिए धमका रहे हैं।
इस रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अपराध की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार शर्मा के निर्देशन तथा सीओ नीरज कुमारी शर्मा के सुपरविजन एवं थानाधिकारी मोहम्मद इब्राहिम के नेतृत्व में थाना बकानी से टीम गठित की जाकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। थाना पुलिस ने तीव्र कार्रवाई कर महज 24 घंटों के अंदर रामपुरिया थाना भालता निवासी आरोपी बजरंग लाल उर्फ बरगद पुत्र भंवरलाल तंवर (28) एवं हजारीलाल पुत्र लालचंद तंवर (33) तथा नीचा खेड़ा थाना भालता निवासी कंवरलाल पुत्र पूरी लाल तंवर (55) एवं पथरिया थाना रटलाई निवासी अमर लाल लोधा पुत्र भैरूलाल (55) को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement