Yogi will be CM face in UP, party decision on BJP Rajasthan CM face soon: Arun Singh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 25, 2021 1:11 am
Location
Advertisement

यूपी में योगी होंगे सीएम फेस, बीजेपी के राजस्थान सीएम फेस पर पार्टी का फैसला जल्द :अरुण सिंह

khaskhabar.com : बुधवार, 23 जून 2021 12:45 PM (IST)
यूपी में योगी होंगे सीएम फेस, बीजेपी के राजस्थान सीएम फेस पर पार्टी का फैसला जल्द :अरुण सिंह
जयपुर। भाजपा महासचिव और राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह ने बुधवार को घोषणा की कि योगी आदित्यनाथ अगले साल की शुरूआत में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों का चेहरा होंगे और राजस्थान में मुख्यमंत्री का चेहरा जल्द भाजपा संसदीय बोर्ड द्वारा तय किया जाएगा।

जयपुर दौरे के दौरान मीडिया से बात करते हुए सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ अच्छा काम कर रहे हैं, तो उन्हें सीएम पद से क्यों हटाया जाएगा।

साथ ही, राज्य संगठन और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे समूह के बीच चल रही खींचतान के बीच राजस्थान के सीएम चेहरे पर बोलते हुए, उन्होंने कहा, "संसदीय बोर्ड 2023 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए सीएम का चेहरा तय करेगा।"

उन्होंने राज्य संगठन के कामकाज (राजे अनुयायियों) पर टिप्पणी करने वालों को भी चेतावनी दी।

अरुण सिंह ने कहा कि बयान जारी करने वालों को पहले यह मूल्यांकन करना चाहिए कि उनकी टिप्पणी से पार्टी को फायदा होगा या नुकसान।

उन्होंने कहा कि अगर किसी नेता के बयान से पार्टी को नुकसान होता है तो संबंधित व्यक्ति के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा, '' मैंने राज्य नेतृत्व से कहा है कि उन सभी नेताओं की सूची बनाएं जो अनावश्यक बयान जारी कर रहे हैं। हम उन नेताओं को समझाएंगे और अगर वे नहीं समझते हैं, तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।''

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement