Yogi to participate in Dussehra programs at Gorakhpur temple-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 29, 2020 10:39 pm
Location
Advertisement

गोरखपुर के मंदिर में दशहरा के कार्यक्रमों में भाग लेंगे योगी

khaskhabar.com : बुधवार, 07 अक्टूबर 2020 12:20 PM (IST)
गोरखपुर के मंदिर में दशहरा के कार्यक्रमों में भाग लेंगे योगी
गोरखपुर । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 17 से 25 अक्टूबर तक गोरखनाथ मंदिर में परंपरा के अनुसार दशहरा के दौरान आयोजित होने वाले विजयादशमी के सभी महत्वपूर्ण अनुष्ठानों में भाग लेंगे। मंदिर कार्यालय के सचिव द्वारिका तिवारी ने कहा कि 25 अक्टूबर को योगी आदित्यनाथ कुंवारी कन्या भोज और तिलकोत्सव जैसे कार्यक्रमों के बाद मंदिर में प्रार्थना करेंगे।

तिवारी ने कहा, "इसके बाद वह एक रथ में विजयदशमी की शोभायात्रा में भाग लेंगे और तत्पश्चात मानसरोवर मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद रामलीला मैदान में भगवान राम, देवी सीता और लक्ष्मण का पूजन करेंगे।"

उन्होंने कहा, "मैं श्रद्धालुओं से अपील करता हूं कि कोविड महामारी के मद्देनजर समारोहों के दौरान सभी सावधानी बरतें। सभी कार्यक्रम भक्तों के लिए ऑनलाइन प्रसारित किए जाएंगे।"

साथ ही उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी कि कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड मानकों का सख्ती से पालन किया जाएगा।

मीडिया प्रभारी विनय गौतम ने बताया कि सीमित संख्या में लोगों को कार्यक्रमों में हिस्सा लेने की अनुमति होगी, जबकि भक्तों के लिए कार्यक्रम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement