Yogi made patient in UP, demand strict action: Raj Babbar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:12 pm
Location
Advertisement

योगी ने यूपी को बनाया रोगी, सख्त कार्रवाई की मांग: राज बब्बर

khaskhabar.com : बुधवार, 06 सितम्बर 2017 10:54 AM (IST)
योगी ने यूपी को बनाया रोगी, सख्त कार्रवाई की मांग: राज बब्बर
फर्रूखाबाद। जिले के लोहिया अस्पताल में 50 बच्चों की मौत पर योगी सरकार को घेरते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि जब से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर योगी बैठे हैं, उन्होंने प्रदेश को रोगी बना दिया है। बच्चों की मौत के दोषियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के अस्पताल के दौरे के बाद बढ़पुर स्थित एक होटल में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार पर कई वार किए। इससे पहले नेतृत्व में कांग्रेस एक प्रतिनिधिमंडल लोहिया अस्पताल पहुंचा और मृत बच्चों के परिजनों के साथ-साथ चिकित्सों से भी मिला। बब्बर ने मृत बच्चों के परिजनों को मदद का भरोसा दिया। लोहिया अस्पताल पहुंचे राज बब्बर ने डॉ. अखिलेश अग्रवाल व डॉ. कैलाश से बातचीत की।

अस्पताल में डाक्टरों की कमी पर योगी सरकार को घेरते हुए राज बब्बर ने कहा कि जहां लगभग 35 चिकित्सक होने चाहिए, वहां मात्र 11 चिकित्सक अस्पताल में हैं। दो उधार के चिकित्सक बाहर से आते हैं। ऐसे में हालात कैसे सुधरेंगे, मरीजों की जान कैसे बचेगी। इससे पहले गोरखपुर में भी ऐसा ही वाक्या हो चुका है। राज बब्बर ने कहा कि प्रदेश के अस्पतालों की हालत खराब है। आगे उन्होंने कहा कि सीएम योगी ने कसम खा ली है कि वह प्रदेश को रोगी बनाकर ही दम लेंगे। पहले गोरखपुर और फिर फर्रूखाबाद, इतने बच्चों की मौत के बाद भी संत योगी की संवेदना नहीं जागी। भाजपा को चाहिए कि वह योगी को हटाकर किसी और को लेकर आए जो हालत ठीक कर सके।

सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि बच्चों की मौत नहीं, जनसंहार हुआ है। प्रदेश के लोग ऐसी घटनाओं को कभी भूल नहीं पाएंगे। इस प्रतिनिधिमंडल में राज बब्बर के अलावा सांसद प्रमोद तिवारी, सांसद संजय सिंह, विधायक आराधना मिश्रा, एमएलसी दीपक सिंह, प्रदेश कांग्रेस महिला अध्यक्ष प्रतिमा सिंह और पूर्व विधायक लुइस खुर्शीद शामिल रहीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement