Yogi government taking care of social distancing-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 2, 2020 12:31 pm
Location
Advertisement

'सोशल डिस्टेंसिंग' का ध्यान रख रही योगी सरकार

khaskhabar.com : गुरुवार, 26 मार्च 2020 7:14 PM (IST)
'सोशल डिस्टेंसिंग' का ध्यान रख रही योगी सरकार
लखनऊ। कोरोनावायरस के संक्रमण के कहर से बचाव के लिए उत्तरप्रदेश में अनेक प्रकार के प्रयास चल रहे हैं। मुख्यमंत्री सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए हर मोचरे पर लगे हुए हैं।
उन्होंने कालीदास मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास पर स्वास्थ्य के साथ ही नागरिक आपूर्ति विभाग के आला अधिकारियों के साथ बैठक की और 21 दिन के लॉकडाउन पर जनता को सुविधा देने की खातिर निर्देश भी दिया।
गुरुवार को योगी आदित्यनाथ की बैठक में मुख्य सचिव राजेंद्र तिवारी, अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री एसपी गोयल, प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा व प्रमुख सचिव स्वास्थ्य, सूचना निदेशक मौजूद थे। यह सभी एक निश्चित दूरी पर बैठे दिखाई दिए।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपने सरकारी आवास पर प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ की बैठक में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा। बैठक के दौरान उनके तथा बैठक में शिरकत कर रहे अधिकारियों की कुर्सियों के बीच काफी दूरी देखी गई।
कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने को लेकर बेहद गंभीर मुख्यमंत्री की बैठकों में भी इसका असर दिखाई दे रहा है। यहां पूरी सतर्कता बरती जा रही है। बैठक चाहे लोक भवन में हो या फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर, हर जगह अब मुख्यमंत्री और अफसर एक-दूसरे से निश्चित दूरी पर बैठ रहे हैं और प्रदेश के हालातों की समीक्षा कर रहे हैं।
मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में कोरोना पर प्रभावी नियन्त्रण स्थापित करने के लिए कोरोना एक्शन प्लान तैयार किया। लॉकडाउन के दौरान पान, तम्बाकू, गुटखे पर पूर्ण प्रतिबन्ध लगाया गया है। अब मुख्यमंत्री हेल्पलाइन के माध्यम से ग्राम प्रधानों से संवाद स्थापित किया जा रहा है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement