Yogi Government resigns on Deoria Women Protection Home Issues-Keshav Chandra-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 7:19 pm
Location
Advertisement

देवरिया नारी संरक्षण गृह मुद्दे पर इस्तीफा दे योगी सरकार- केशव चंद्र

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 अगस्त 2018 09:03 AM (IST)
देवरिया नारी संरक्षण गृह मुद्दे पर इस्तीफा दे योगी सरकार- केशव चंद्र
लखनऊ। बहुजन विजय पार्टी ने देवरिया नारी संरक्षण गृह में हो रहे देहव्यापार को भाजपा सरकार के चेहरे पर एक घिनौना दाग बताते हुए योगी सरकार से इस्तीफे की मांग की है और कहा है कि योगी सरकार में यदि जरा भी नैतिकता हो तो वह तत्काल इस्तीफा दे।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद्र ने आईपीएन से बातचीत में कहा कि आत्ममुग्ध भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री के मंडल में वर्षों से उनकी नाक के नीचे चल रहे इस अवैध संरक्षण गृह को सत्ता दल के नेताओं का संरक्षण प्राप्त था तथा वे लोग इस नारी संरक्षण गृह के आर्थिक भागीदार भी थे।

केशव ने कहा कि सच्चाई तो यह है कि इस नारी संरक्षण गृह संचालिका को सत्ताधारी दल के नेताओं का खुला संरक्षण प्राप्त था। भ्रष्ट अधिकारियों व नेताओं को उपकृत करने के लिए नारी संरक्षण गृह का उपयोग किया जाता था। यही कारण है कि सीबीआई द्वारा चिन्हित होने के बावजूद यह गंदा खेल वर्षों से जारी था।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यह जांच होनी चाहिए कि संरक्षण गृह से लड़कियों को लेकर कौन-कौन लोग जाते थे तथा कहां जाते थे? इसके साथ ही संचालिका से उनके संबंधों की जांच होनी चाहिए।

देश-प्रदेश के सभी नारी संरक्षण गृहों की गहनता से जांच की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि बहुजन विजय पार्टी इस प्रकरण में चुप नहीं बैठेगी तथा प्रदेश में व्याप्त जंगलराज के विरुद्ध जोरदार अभियान चलाएगी। उन्होंने इस घृणित कार्य की घोर निंदा करते हुए ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न होने देने की मांग की।

केशव चंद्र ने कहा कि आज 'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' का नारा देने वाली भाजपा सरकार की कलई खुल चुकी है। यदि दोषियों को बख्शा जाता है तो बहुजन विजय पार्टी बड़ा आंदोलन शुरू करेगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement