Yogi announces Rs 15 lakh, house for Tiwari family-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 18, 2019 3:29 pm
Location
Advertisement

Kamlesh Tiwari Murder Case : परिजनों को सरकार की ओर से 15 लाख रुपये की मदद

khaskhabar.com : बुधवार, 23 अक्टूबर 2019 8:27 PM (IST)
Kamlesh Tiwari Murder Case : परिजनों को सरकार की ओर से 15 लाख रुपये की मदद
लखनऊ। हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के पांच दिन बाद प्रदेश सरकार ने मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद के तौर पर 15 लाख रुपये देने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री की ओर से जारी निर्देश में कहा गया है कि उनकी पत्नी को 15 लाख रुपये की आर्थिक सहायता के अलावा सीतापुर में आवास की सुविधा प्रदान की गई। साथ ही गिरफ्तार हत्यारों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में प्रभावी सुनवाई व साजिश में शामिल अभियुक्तों के विरुद्घ प्रभावी अभियोजन किए जाने को भी कहा है।

उल्लेखनीय है कि कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनके परिवार ने सरकार के सामने नौ मांगे रखी थीं। उन्हीं के तहत सरकार की तरफ से आर्थिक मदद जारी की गई है।

ज्ञात हो कि कमलेश तिवारी की 18 अक्तूबर को उनके आवास में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। हत्यारों ने कमलेश तिवारी के बाए जबड़े पर गोली मारने के बाद उनका गला रेत दिया था। गोली पीठ में जाकर फंस गई थी। उनके शरीर के ऊपरी हिस्से में चाकू के 13 घाव पाए गए। हत्यारे घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे। मंगलवार को दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया गया।

कमलेश तिवारी की हत्या के मुख्य आरोपित अशफाक शेख और मोईनुद्दीन पठान को राजस्थान की सीमा पर शमलाजी के पास से गुजरात एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपितों को लखनऊ लाने के लिए यूपी पुलिस की चार सदस्यीय टीम गुजरात पहुंची है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement