Yogi Adityanath warns of surgical strike if Masood Azhar threatens Ram Temple-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 21, 2019 1:49 am
Location
Advertisement

राम मंदिर : CM योगी का पलटवार, आतंकी अजहर को दी ये चेतावनी

khaskhabar.com : मंगलवार, 04 दिसम्बर 2018 3:57 PM (IST)
राम मंदिर : CM योगी का पलटवार, आतंकी अजहर को दी ये चेतावनी
विजय नगर। कुछ दिनों पहले जैश-ए-मोहम्मद के चीफ आतंकी मसूद अजहर ने राम मंदिर निर्माण को लेकर एक ऑडियो टेप जारी करते हुए धमकी देने के बाद उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उसका करारा जवाब दिया है। योगी ने राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान एक विजय नगर की एक रैली में आतंकी मसूद अजहर को सर्जिकल स्ट्राइक की चेतावनी दी है।

सीएम योगी ने कहा कि मसूद अजहर हमें धमकी देता है तो दूसरी सर्जिकल स्ट्राइक में इन जैसे आतंकियों को समाप्त कर दिया जाएगा। यहां तक कि उसके मालिक भी उसे बचा नहीं पाएंगे। बता दें कि मसूद अजहर ने बाबरी मस्जिद को लेकर एक ऑडियो टेप जारी किया था, जिसमें वो भारत को धमकी दे रहा है। उसने कहा कि अगर अयोध्या में राम मंदिर बना उसके लडक़े दिल्ली से लेकर काबुल तक बैठे हैं और अपनी जान देने को तैयार हैं।

अगर ऐसा कुछ होता है तो तबाही मचा देंगे। भारत को धमकी देते हुए मसूद अजहर ने बाबरी मस्जिद को लेकर 9 मिनट का ऑडियो जारी किया था।

बता दें, जम्मू कश्मीर में जैश ए मोहम्मद लगातार आतंकियों को भेजता रहता है। ताकि वे भारत में अपने खौफनाक मंसूबों को अंजाम दे सकें। लेकिन भारत के सुरक्षाकर्मी उन्हें उनके ढेर कर जहन्नुम भेजते रहते हैं। फिलहाल योगी आदित्यनाथ के इस बयान ने फिर से एक बार इस मामले को गरमा दिया है, वहीं राजस्थान विधानसभा चुनाव में इस तरह के बयान देकर अपने वोटिंग मजबूती करने में जुट गए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement