Yogeshwar Sharma along with his entire team asked for votes in Khadak Mangoli-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 3, 2022 9:10 pm
Location
Advertisement

योगेश्वर शर्मा ने अपनी पूरी टीम के साथ खडक़ मंगोली में वोट मांगे

khaskhabar.com : सोमवार, 30 सितम्बर 2019 6:52 PM (IST)
योगेश्वर शर्मा ने अपनी पूरी टीम के साथ खडक़ मंगोली में वोट मांगे
पंचकूला। आम आदमी पार्टी के पंचकूला विधानसभा से उम्मीदवार योगेश्वर शर्मा ने सोमवार को पंचकूला के गांव खड़क मंगोली में एक नुक्कड़सभा कर अपने लिए वोट मांगे। इस सभा का आयोजन गांव के ही सुनील पंघाल व उसके युवा साथियों ने किया था। इस मौके पर अपनी पूरी टीम के साथ गये योगेश्वर शर्मा ने कहा कि कितनी हैरानी की बात है कि सालों से इन कच्चे मकानों में रह रहे लोगों के यहां वोट बने हुए हैं, बिजली पानी के कनैक्शन लगे हुए हैं। बावजूद इसके इन लोगों को आज तक पूरी तरह से मूलभूत सुविधाओं से वंचति रखा हुआ है।

उन्होंने कहा कि जैसा कि उन्हें यहां के लोगों ने बताया कि यहां कि गलियां, नालियां सब कच्ची ही हैं और आने जाने का रास्ता भी सालों से कच्चा ही है। यहां न तो पूरी तरह से पीने के पानी का प्रबंध हुआ है। पानी पूरा मिलता नहीं है और इसी तरह से बिजली के कनैक्शन तो हैं,मगर बिजली नाममात्र ही आती है ,मगर उनके बिल अवश्य पूरे पूरे आते हैं। उन्होंने कहा कि यह भी चिंताजनक बात ही है कि अब तक सत्ता में रहे विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं को इस कालोनी में आने की याद सिर्र्फ चुनावों के वक्त ही इनके वोट लेने की ही आती है। उसके बाद पूरे पांच साल तक इनकी कोई भी सुध नहीं लेता।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ऐसी सभी कालोनियों को मूलभूत सुविधायें देने के लिउए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हमारी केजरीवाल की सरकार ने बिपछले पांच सालों में ऐसी तमाम सुविधायें बिभिन्न कालेानियों में दीं हैं, जहां इनकी दरकार है। यही वजह है कि आज वहां की कायाकल्प हुई है और वे लोग दोबारा से केजरीवाल की सरकार बनाने को आतुर हैं। उनहोंने कहा कि यदि हरियाणा व पंचकूला की जनता ने उन्हें व उनकी पार्टी को मौका दिया तो हरियाणा में दिल्ली की तर्ज पर सभी कालेानियेां का चहुंमुखी विकास होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement