Yo Yo Honey Singh: My biggest success is that my fans are getting attracted towards singing -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2021 4:33 am
Location
Advertisement

यो यो हनी सिंह : मेरी सबसे बड़ी सफलता यही है कि मेरे फैन सिंगिंग की तरफ आकर्षित हो रहे

khaskhabar.com : शुक्रवार, 17 सितम्बर 2021 4:02 PM (IST)
यो यो हनी सिंह : मेरी सबसे बड़ी सफलता यही है कि मेरे फैन सिंगिंग की तरफ आकर्षित हो रहे
मुंबई। नवीनतम रिलीज गीत 'कांटा लगा' नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह के बीच एक सहयोग है। इस गाने को एक सप्ताह के भीतर 63 मिलियन बार देखा गया। यो यो ने अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि एक गीत की सफलता उनके लिए अपने श्रोताओं को गीत क्षेत्र में ले जाना है। 'कांटा लगा' गाना देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा निर्मित है, जिसे टोनी कक्कड़ ने कंपोज किया और लिखा है। इस गाने को टोनी, नेहा और यो यो ने गाया है।

'कांटा लगा' गाना 8 सितंबर को रिलीज हुआ था।

गाने की जबरदस्त प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, यो यो ने कहा, "मैं उन श्रोताओं के लिए आभारी हूं जिन्होंने गाने को पसंद किया है। गीत की प्रतिक्रिया अद्भुत रही है और श्रोताओं ने टिप्पणियों के अनुभाग में अविश्वसनीय प्यार व्यक्त किया है। मेरे लिए सफलता श्रोताओं को एक ऐसा गीत पेश करना है जो उन्हें गाने के क्षेत्र में ले जाए। मुझे लगता है कि 'कांटा लगा' ने ऐसा ही किया है।"

इसके साथ ही नेहा ने कहा कि "लोगों को वह संगीत देने में मुझे बहुत खुशी होती है जिसका वे आनंद ले सकते हैं। टोनी और यो यो हनी सिंह के साथ काम करना बिल्कुल आनंददायक था।"

पार्टी डांस नंबर के रूप में जिस तरह से गीत को अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है, टोनी भी उत्साहित है। उन्होंने कहा कि " मैं 'कांटा लगा' के साथ की गई पार्टी में शामिल होने के लिए श्रोताओं को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि हमारे श्रोता इस गीत के साथ सुखद यादें बनाएं।"

संगीत वीडियो मिहिर गुलाटी द्वारा निर्देशित है, और यह सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement