Written examination for the post of police constable on 11 August-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 10, 2019 6:15 am
Location
Advertisement

पुलिस आरक्षी पद के लिए लिखित परीक्षा 11 अगस्त को

khaskhabar.com : शनिवार, 03 अगस्त 2019 4:44 PM (IST)
पुलिस आरक्षी पद के लिए लिखित परीक्षा 11 अगस्त को
सोलन। प्रदेश पुलिस विभाग में आरक्षी पद पर भर्ती के लिए सोलन जिला की लिखित परीक्षा 11 अगस्त, 2019 को आयोजित की जाएगी। यह जानकारी आज यहां पुलिस अधीक्षक सोलन मधुसूदन शर्मा ने दी।

मधुसूदन शर्मा ने कहा कि यह लिखित परीक्षा 11 अगस्त, 2019 को प्रातः 10.00 बजे से एलआर ग्रुप आॅफ इंस्टीच्यूट(इंजीनियरिंग एण्ड टैक्नोलाॅजी) ओच्छघाट जिला सोलन में आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस लिखित परीक्षा में केवल वही अभ्यर्थी भाग ले सकेंगे, जिन्होंने 2 जुलाई 2019 से 6 जुलाई 2019 तक सोलन में आयोजित पुलिस भर्ती की शारीरिक परीक्षा उत्तीर्ण की है।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस संदर्भ में सभी पात्र अभ्यर्थियों को उनके मोबाइल नंबर पर एसएमएस द्वारा सूचित कर दिया गया है। प्रवेश पत्र उनके द्वारा आवेदन पत्र में दर्शाए गए ई-मेल पते पर भेज दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि यदि पात्र अभ्यर्थियों ने किसी अन्य व्यक्ति का मोबाइल नंबर अथवा ईमेल प्रयोग किया है तो उक्त व्यक्ति से संपर्क करके एसएमएस चैक कर लें और ईमेल से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर लें। उन्होंने कहा कि यह कार्य 8 अगस्त, 2019 से पूर्व सुनिश्चित कर लें।

मधुसूदन शर्मा ने कहा कि यदि किसी पात्र उम्मीदवार को प्रवेश पत्र न मिला हो तो वह 8 अगस्त, 2019 से पूर्व पुलिस अधीक्षक कार्यालय सोलन में संपर्क करें। उन्होंने कहा कि बिना प्रवेश पत्र के किसी भी उम्मीदवार को लिखित परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी व ऐसे उम्मीदवार को अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि लिखित परीक्षा में किसी भी प्रकार के इलैक्ट्राॅनिक उपकरण जैसे कि मोबाइल फोन, केलकुलेटर एवं इलैक्ट्राॅनिक वाॅच इत्यादि मान्य नहीं होंगे। अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 01792-223836 पर संपर्क किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement